IPL 2020: अस्पताल में क्रिस गेल ! बिस्तर पर लेटे-लेटे अपने फैंस को दिया ख़ास संदेश
IPL 2020: अस्पताल में क्रिस गेल ! बिस्तर पर लेटे-लेटे अपने फैंस को दिया ख़ास संदेश
Share:

अबुधाबी: IPL 2020 में इस साल किंग्‍स इलेवन पंजाब की स्थिति बहुत ख़राब है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब तक मात्र एक ही मुकाबला जीत सकी है, साथ ही वह अंक तालिका में भी सबसे नीचे है. केएल राहुल के नेतृत्व में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब प्‍लेआफ की दौड़ से भी लगभग बाहर होती हुई नज़र आ रही है. अभी किंग्‍स इलेवन पंजाब के सात मुकाबले शेष हैं, अगर सातों मैच टीम जीत जाती है, तभी वह प्‍लेआफ में स्थान पा सकती है.

किन्तु ऐसा संभव नहीं दिख रहा है. हालांकि टीम के कप्‍तान केएल राहुल अभी सबसे अधिक रन बनने वाले बैट्समैन हैं. इस बीच जो सबसे बड़ा सवाल है, वह यह है कि विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. अब देखना ये होगा कि आगे के मैचों में क्रिस गेल मैदान पर नज़र आएँगे या नहीं. वहीं, KXIP के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'मैं यूनिवर्स बॉस हूँ'

क्रिस गेल ने आगे लिखा है कि 'मैं आपको यह कह सकता हूं. मैं कभी लड़े बगैर नहीं हारूंगा. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. जो कभी बदलेगा नहीं. आप मुझसे सीख सकते हैं, किन्तु ऐसा नहीं है कि मैं जो कुछ भी करूं आप उसे फॉलो करें. मेरी स्टाइल चमक को न भूलें. आप लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया.' बता दें कि IPL 2020 में शनिवार को पंजाब को कोलकाता के खिलाफ करीबी हार झेलनी पड़ी थी. क्रिस गेल ने हालांकि इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेला है. उनकी टीम अंकतालिका में सबसे नीचे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KingGayle ???? (@chrisgayle333) on

राहुल द्रविड़ के साथी रहे पूर्व क्रिकेटर की रहस्यमयी मौत, फंदे से लटका मिला शव

IPL 2020: टॉप-2 टीमों में आज होगा मुकाबला, दिल्ली का सामना करेंगे रोहित के योद्धा

IPL 2020: सुनील नरेन की बॉलिंग एक्शन पर फिर उठी उंगली, गेंदबाज़ी पर लग सकता है बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -