राहुल द्रविड़ के साथी रहे पूर्व क्रिकेटर की रहस्यमयी मौत, फंदे से लटका मिला शव
राहुल द्रविड़ के साथी रहे पूर्व क्रिकेटर की रहस्यमयी मौत, फंदे से लटका मिला शव
Share:

कोच्ची: पूर्व रेलवे और केरल के लेफ्ट आर्म स्पिनर मणि सुरेश कुमार (47) का शव केरल के अलाप्पुझा में स्थित उनके घर की छत से फंदे से लटका हुआ मिला है। वह टीम इंडिया के पूर्व अंडर-19 'टेस्ट' टीम में राहुल द्रविड़ के साथी रह चुके हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक पुत्र है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरेश की पत्नी और बेटे ने शुक्रवार शाम को उन्हें अपने बेडरूम के अंदर फंदे से लटका हुआ पाया और पुलिस को सूचित किया।

केरल के एक पूर्व खिलाड़ी ने नाम न छापने की शर्त पर मीडिया को बताया कि, "वे बेहतरीन क्रिकेटर थे। उनके साथ समस्या यह थी कि वह शराब के आदी थे। वह झगड़ा भी करते थे, हालांकि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक थी। यह ख़ुदकुशी का मामला लगता है।" सुरेश ने 1991-92 और 2005-06 के बीच 72 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 27.77 के औसत से 196 विकेट प्राप्त किए और साथ ही 1,657 रन बनाए, जिसमें उन्होंने एक शतक और सात अर्धशतक लगाए।

दक्षिणी रेलवे के एक अधिकारी सुरेश ने पहली बार 1991-92 में रणजी ट्रॉफी में केरल का प्रतिनिधित्व किया और फिर वे रेलवे में चले गए, जहाँ उन्होंने 1995-96 में कार्य किया।  इसके बाद 1999-2000 से 2005-06 में अपने रणजी करियर के आखिर तक उन्होंने फिर से केरल के लिए खेला। रणजी ट्रॉफी खेलने के अतिरिक्त, सुरेश ने दक्षिण क्षेत्र और मध्य क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए दिलीप ट्रॉफी भी खेली।

Paytm बैंक में एफडी पर मिलेगा इतनी फीसदी का ब्याज, 13 माह का है मैच्योरिटी पीरियड

इन्वेस्टर्स के लिए बड़ी खबर! वेदांता लिमिटेड का डिलिस्टिंग ऑफर हुआ विफल

फ्लिपकार्ट ने नागालैंड को बताया भारत के बाहर, बाद में मांगी माफ़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -