IPL 2020: टॉप-2 टीमों में आज होगा मुकाबला, दिल्ली का सामना करेंगे रोहित के योद्धा
IPL 2020: टॉप-2 टीमों में आज होगा मुकाबला, दिल्ली का सामना करेंगे रोहित के योद्धा
Share:

अबूधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण की दो दमदार टीमें मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच आज अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में मुकाबला होगा। इस सीजन में अभी तक इन दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया है और टॉप-2 में जगह बना रखी हैं। अब जब यह दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो रोमांच अपने चरम पर होगा और फैन्स का मज़ा भी डबल हो जाएगा।

दोनों टीमें संतुलित हैं और बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों क्षेत्र में अच्छी हैं। मुकाबले के दिन जो टीम बड़े मैच के दबाव को झेल पाने में सक्षम साबित होगी वो जीत दर्ज करेगी। दिल्ली के बैट्समैन को पिछले मैच को भूल एक नई शुरुआत करनी होगी। राजस्थान के खिलाफ पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत नाकाम रहे थे। धवन अभी तक कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं, किन्तु शॉ, पंत और अय्यर फॉर्म में चल रहे हैं। इन तीनों में से अगर कोई भी चल गया तो दिल्ली बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है। 

हालांकि, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाज़ों के सामने DC के बल्लेबाजों की परीक्षा होगी। इन दोनों के पास अनुभव है जो युवा जोश पर भारी पड़ सकता है। इसलिए DC के शीर्ष क्रम को इस मैच में अपने अनुभवी बल्लेबाज धवन से रन की अधिक उम्मीद रहेगी, ताकि वह टीम को संभाल सकें और इन युवाओं को साथ लेकर चल मुंबई के अनुभवी गेंदबाजों को विकेट चटकने से रोक सकें। 

IPL 2020: सुनील नरेन की बॉलिंग एक्शन पर फिर उठी उंगली, गेंदबाज़ी पर लग सकता है बैन

नहीं रहे केरल के रणजी खिलाड़ी एम सुरेश कुमार, इस वजह से हुआ निधन

एक समय में भूखे पेट ही सो जाते थे हार्दिक पंड्या, आज है महान खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -