IPL 2020: सुनील नरेन की बॉलिंग एक्शन पर फिर उठी उंगली, गेंदबाज़ी पर लग सकता है बैन
IPL 2020: सुनील नरेन की बॉलिंग एक्शन पर फिर उठी उंगली, गेंदबाज़ी पर लग सकता है बैन
Share:

दुबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फिरकी गेंदबाज़ सुनील नरेन एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. अंपायर ने उनके बॉलिंग एक्शन को लेकर संदेह जाहिर किया है. शिकायत मिलने के बाद अब नरेन को वॉर्निंग लिस्ट में डाला गया है. यही अगर आगे उनके बॉलिंग एक्शन को लेकर कोई शिकायत आती है तो फिर उन्हें IPL में गेंदबाज़ी करने पर बैन लगाया जा सकता है.

इसके बाद BCCI कमेटी की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद ही नरेन को गेंदबाज़ी करने की अनुमति दी जाएगी. नरेन के बॉलिंग एक्शन पर संदेह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान जाहिर किया गया. इस मुकाबले में कोलकाता की जीत में नरेन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने 18 वें और 19वें ओवर की बोलिंग की थी. KKR को इस मुलाबले में 2 रनों से रोमांचक जीत मिली थी. नरेन ने 28 रन देकर 2 विकेट झटके थे. मौजूदा आईपीएल में सुनेल नरेन अब तक 5 विकेट ले चुके हैं.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब नरेन के बॉलिंग एक्शन पर आपत्ति उठाई गई हो. इससे पहले नवंबर 2015 में श्रीलंका के खिलाफ एक दिवसीय मुकाबले में नरेन का एक्शन विवादों में आया था. इसके बाद साल 2014 के चैंपियंस लीग में भी नरेन को दो बार गलत बॉलिंग एक्शन के लिए चेतावनी दी गई थी. इसके चलते नरेन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाए थे. बता दें कि नरेन साल 2012 से लगातार KKR के लिए खेल रहे हैं.

एक समय में भूखे पेट ही सो जाते थे हार्दिक पंड्या, आज है महान खिलाड़ी

IPL 2020: धोनी और कोहली के वीरों में आज महामुकाबला, कट सकता है केदार का पत्ता

IPL 2020: KKR और पंजाब में मुकाबला आज, क्रिस गेल को मिल सकता है मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -