अब नज़र नहीं आएंगे कैप्टन अमेरिका, बताई ये वजह
अब नज़र नहीं आएंगे कैप्टन अमेरिका, बताई ये वजह
Share:

सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका को तो आप जानते ही हैं जो अपने अनोखे रूप से सभी को अपना फैन बनाये हुए हैं. सुपरहीरो के रूप में कैप्टन अमेरिका को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. अगर कैप्टन अमेरिका आपक भी सुपरहीरो हैं तो आपके लिए भी एक बुरी खबर है जो सुनकर आपको भी अच्छा नहीं लगेगा. दरअसल, हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' आने वाली है जिसमें क्रिस इवांस भी हमेशा की तरह नज़र आने वाले हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है जिससे उनके फैंस नाराज़ हो सकते हैं.

आपको बता दें, 36 वर्षीय अभिनेता क्रिस ने कहा है 'एवेंजर्स4' के बाद वह कैप्टन अमेरिका के रूप में नज़र नहीं आएंगे. जी हाँ, इस पर उन्होंने कहा है वो करीब आठ फिल्मों में सुपरहीरो का किरदार निभा चुके हैं जिसमें एमसीयू की तीन फिल्मों में मेहमान भूमिका निभाई है. अपने एक इंटरव्यू में क्रिस ने कहा है 'इससे पहले कि वह आपको हटायें, खुद हट जाना सही है.' इस बात से तो यही समझ में आता है कि वो अब इससे ज्यादा इस किरदर को नहीं निभाएंगे.

आपको बात दें, कुछ समय के बाद फिर से एवेंजर्स4' की शूटिंग के लिए लौट जायेंगे और अपनी आखिरी फिल्म को शूट करेंगे. इसके बाद हो सकता है सुपरहीरो के रूप में ना दिख कर किसी और रूप में हमारे सामने आये. तो अब देखना होगा क्या इनका ये फैसला सही है और क्या फैंस उन्हें ऐसा करने देंगे. तो फ़िलहाल इंतज़ार करिये उन्हें एवेंजर्स में देखने का जो 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और जिसके लिए सभी बेताब हैं.

गेम ऑफ़ थ्रोन्स का 8 वां सीजन तैयार, ट्रेलर हुआ जारी

एवेंजर्स : द इनफिनिटी वॉर का हिंदी ट्रेलर आउट, जबरदस्त डबिंग के साथ दिखे सुपर हीरोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -