एवेंजर्स : द इनफिनिटी वॉर का हिंदी ट्रेलर आउट, जबरदस्त डबिंग के साथ दिखे सुपर हीरोज
एवेंजर्स : द इनफिनिटी वॉर का हिंदी ट्रेलर आउट, जबरदस्त डबिंग के साथ दिखे सुपर हीरोज
Share:

हॉलीवुड में साइंस फिक्शन फिल्मों के प्रोडक्शन में मार्वल एंटरटेनमेंट का एकाधिकार है. मार्वल के सुपर हीरो कॉमिक किरदारों की लोकप्रियता दुनिया के हर कोने में इतनी जोर से है कि मार्वल अपनी फिल्मों में जब भी कोई कॉमिक किरदार को उतारती हैं तो वह फ़िल्म महीनों तक सिनेमा हॉल में कब्ज़ा जमाकर बैठ जाती है.

हाल ही में मार्वल एंटरटेमेंट ने एवेंजर सीरीज की तीसरी फ़िल्म  ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसमें सभी किरदारों की हिंदी डबिंग जबरदस्त की गयी है. अब इससे ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि भारतीय सिनेमा हॉल में यह फ़िल्म धमाका मचाने वाली है.

बता दें कि फ़िल्म  ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ में मार्वल के अभी तक के सभी सुपर हीरोज नज़र आएंगे. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें ब्रह्मांड के दुश्मन के बारे में बताया गया है. वो दुश्मन अमरमणि की तलाश में हैं अगर उसे मणि मिल गई तो पूरे ब्रह्मांड का अस्तित्व खतरे में पड़ सकता है. लेकिन इस दुश्मन को अमरमणि मिलना इतना आसान नहीं है, वहां तक पहुंचने से पहले इसे सुपरहीरो की फौज का सामना करना होगा. अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई में किसकी जीत होगी इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

 

हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ 27 अप्रैल से सिनेमा घरों में देखने मिलेगी. इसे हिंदी के आलावा और भी चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -