छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शावर की तस्वीरें
छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शावर की तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर सीरियल छोटी सरदारनी को तो आप सभी देख ही रहे होंगे. वहीं इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस मानसी शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरसल मानसी आजकल बहुत खुश हैं और उनकी खुशी का कारण है उनके घर बच्चे के आने की तैयारियां. जी दरसल बीते दिनों से खबरें आ रही थीं कि 'मानसी शर्मा प्रेग्नेंट हैं और अब उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है.' जी हाँ, हाल ही में मानसी और उनके पति युवराज हंस ने बेबी शावर का आयोजन किया था और उस दौरान के कई फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरसल इस सेलिब्रेशन में उनके करीबियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई और मानसी और युवराज दोनों ने सोशल मीडिया पर बेबी शावर की फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में मानसी ने बताया कि 'वे 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं.' केवल इतना ही नहीं मानसी ने इसी के साथ ही भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में युवराज और मानसी मैचिंग आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं और दोनों का अवतार भी काफी बेहतरीन नजर आ रहा है. हाल ही में मानसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेबी शावर. जो हर चीज आपने हमें दी उसके लिए थैंक्यू रब जी. 8 महीने. हम मां-बाप बनने वाले हैं.'

आप सभी को बता दें कि इस जोड़ी ने बीते दिनों ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है और इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर कर अपने-अपने अंदाज में विश किया था जो आपने देखा ही होगा. जी दरसल मानसी शर्मा ने 21 फरवरी 2019 को युवराज हंस से शादी की थी और बात करें युवराज की तो वह मशहूर सिंगर हंस राज हंस के बेटे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास

बिग बॉस के बाद माहिरा-आसिम की खुली किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -