'छोटी बहू' फेम रुबीना दिलाइक फिर आयी ट्रोलर्स के निशाने पर
'छोटी बहू' फेम रुबीना दिलाइक फिर आयी ट्रोलर्स के निशाने पर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक किसी ना किसी वजह के चलते हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं 'छोटी बहू' और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं और हर बार ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर भी ले लेते है। वहीं रुबीना दिलाइक ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में वो काले रंग के स्विम सूट में नजर आ रही हैं। रुबीना दिलाइक की ये तस्वीरें 5 साल पुरानी है और इन तस्वीरों को उनके पति अभिनव शुक्ला ने शेयर किया है। वहीं इन तस्वीरों के लिए ट्रोलर्स ने एक बार फिर से एक्ट्रेस को अपने निशाने पर ले लिया है। 

इसके अलावा रुबीना दिलाइक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'ये 2015 की बात है।' इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'तुम छोटी बहू में ही अच्छी थी और अब बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती हो।' वो वहीं एक शख्स ने लिखा है कि, 'तुम्हें अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए।' इसके साथ ही रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला भी जाने-माने कलाकार है और वो एक अच्छे फोटोग्राफर भी है। रुबीना दिलाइक की सारी तस्वीरें अभिनव शुक्ला ही क्लिक करते हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और इसके बाद अभिनव ने रुबीना दिलाइक की एक फोटो पर कमेंट करते हुए अपने दिल की बात कह दी थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनव ने रुबीना दिलाइक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि वो उनका फोटोशूट करना चाहते हैं। वहीं रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी दो साल पहले हुई थी। वहीं कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलाइक ने कहा था कि पहले मुझे ऐसे कमेंट्स से फर्क पड़ता था, परन्तु  अब मैंने ऐसी चीजों पर ध्यान देना छोड़ दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये खुलासा भी किया था कि पहले वो ऐसे कमेंट्स पढ़कर परेशान हो जाया करती थी।

शेफाली जरीवाला ने बिकिनी में शेयर किये फोटोज

हिना खान ने फोटो शेयर कर दिखाया परफेक्ट बेली

'नागिन 5' को लेकर शिविन नारंग ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -