भोजपुरी फिल्म चोर पुलिस का ट्रेलर मचा रहा धमाल
भोजपुरी फिल्म चोर पुलिस का ट्रेलर मचा रहा धमाल
Share:

मीडिया को दिए अपने इंटरवव्यू मे अभिनेता आकाश सिंह यादव ने बताया कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ काफी इंटरटेनिंग है इस वजह से मुझे फिल्‍म से मुझे काफी उम्‍मीद हैं. फिल्म मे मैंने  बड़े – बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन सभी के बीच में मेरा किरदार निराला है. माना जा रहा है कि फिल्म भोजपुरी दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज देगी. इस फिल्‍म की शूटिंग  बनारस, बिहार, नेपाल, मुंबई और गुजरात में हुई है. लीड रोल मे आकाश कुणाल सिंह नजर आ रहे हैं.

उनके अपोजिट नजर आने वाली भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी ने कहा कि वैसे तो फिल्‍म हर मायने में काफी अलग है. उन्होने कहा कि दर्शकों को आकर्षित‍ करने के लिए अंजना सिंह के साथ मेरी फाइट को दिखाया गया है. फिल्म की सफलता को लेकर पूरी कास्ट आश्वसत नजर आ रही है लेकिन आखिरी फैसला दर्शको का होगा जिन्हे तय करना है कि यह फिल्म अच्छी है या नही.

इश्‍वरी फिल्‍म्‍स ने इस फिल्म का निर्माण किया है,निर्देशक अनिकेत मिश्रा का है. फिल्म मे रानी चटर्जी के साथ मुख्य भूमिका मे आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा, बबली गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी कलाकारो ने काम किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक पंसद कर रहे है फिल्म पुरी तरह से भोजपुरी एक्शंन से भरी हुई है. साथ ही फिल्म में बहुत मजा आने वाला है. कॉमेडियन मनोज टाइगर ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में ऐसी फिल्‍मों का बनना इंडस्‍ट्री के लिए बेहद सकारात्‍मक है.

3 साल पहले इस एक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या, बालिका वधू की टीम ने दी श्रद्धांजलि,

यश कुमार ने बुझाई नेहाश्री की प्यास, वीडियो उड़ा देगा आपके होश

'बाहुबली'अभिनेता का खुलासा, इस खास चीज से करते हैं प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -