'बाहुबली'अभिनेता का खुलासा, इस खास चीज से करते हैं प्यार
'बाहुबली'अभिनेता का खुलासा, इस खास चीज से करते हैं प्यार
Share:

दक्षिण के प्रमुख अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती ने कहा है कि वह अभिनय के प्रति वाकई में काफी जुनूनी हैं क्योंकि यह उन्हें पर्दे पर कहानियां पेश करने का मौका देने में सक्षम है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राणा ने 2010 में तेलुगू फिल्म 'लीडर' से अभिनय करियर का आगाज किया था. आज वे 9 साल के करियर में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं. 

वहीं जब राणा से बतौर अभिनेता अपने सफर के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि, 'मुझे अभिनय से प्यार है और मैं जो करता हूं, जो करना जानता हूं उसका यह हिस्सा रहता है. उन्होंने माना कि मैं अभिनय की कला के प्रति जुनूनी हूं. खास बात उन्होंने यह बताई कि महज 17 साल की उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था और तब से लेकर अब तक वे शानदार काम करते हुए आए हैं. 

राणा दग्गुबाती के मुताबिक, वे तबसे विजुअल इफेक्ट्स, अभिनय, फिल्म निर्माण और किरदार निभाने में हाथ आजमाते आए हैं. उन्होंने आगे माना कि मुझे कहानी कहने की कला से प्यार है और फिल्में मुझे ऐसा करने देती हैं. आपको जनकारी के लिए बात दें कि 34 साल के अभिनेता राणा अब अमर चित्रकथा लर्निग सेंटर (एसीके लाइव) लेकर आए हैं. फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' के प्रमुख अभिनेता में शुमार रहे राणा ने सेंटर बनाने के लिए अमर चित्रकथा (एसीके) और किशोर बियानी के साथ भी काम किया है. 

बिकिनी में इस मॉडल ने शेयर किया वीडियो, देखते ही छूट जाएगा पसीना

अपने बेटे की लव लाइफ पर बोले जैकी श्रॉफ, 'वो दोनो शादी...'

यह मॉडल बना देगी आपका मूड, जमीन पर लेटे हुए दिए सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -