विक्रम को फिल्म COBRA की टीम ने दिया शानदार तोहफा
विक्रम को फिल्म COBRA की टीम ने दिया शानदार तोहफा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर चियान विक्रम को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. चियान विक्रम भारतीय सिनेमा की लौकिक कलाकार है जो अपने शरीर को किसी भी रूप में बदल सकता है और किसी भी तरह से मुश्किलों का सामना कर सकता है जो वह अपने पात्रों की प्रामाणिकता को उधार देना चाहता है. आज बहुत प्यार करने वाला प्रमुख व्यक्ति अपना जन्मदिन मनाया है.  और सभी उद्योगों के साथ-साथ प्रशंसकों और आम जनता के लिए भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

विक्रम की आगामी फिल्म 'COBRA' के कलाकारों और चालक दल ने एक विशेष वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें निर्देशक अजय ज्ञानमथु, क्रिकेटर इरफान पठान सहित सभी शामिल हैं, जो फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, श्रीनिधि शेट्टी नायिका, के.एस. रविकुमार, मृणालिनी रवि और रोबो शंकर अन्य.

'COBRA' का संगीत स्कोर इसिपुयाल ए.आर. रहमान और ललित कुमार के सेवन स्क्रीन स्टूडियो और वायकॉम 18 पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. विक्रम कथित तौर पर कई पात्रों की भूमिका निभा रहे हैं, जिनमें से पहले आठ को कुछ हफ्तों पहले जारी किए गए पहले लुक पोस्टर में दिखाया गया है.

 

चिरंजीवी ने बिग बी के इस कार्य के लिए किया धन्यवाद

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -