'चक दे...' की कोमल चौटाला करने वाली है, टीवी पर घोटाला....
'चक दे...' की कोमल चौटाला करने वाली है, टीवी पर घोटाला....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता शाहरुख़ खान जो कि वर्ष 2007 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' में नजर आए थे. बता दे कि अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो इसमें आपको अभिनेत्री कोमल चौटाला के बारे में भी पता होगा जिन्होंने फिल्म में अपने पात्र से काफी गुदगुदाया था. 18 साल की उम्र में चित्राशी ने कोमल चौटाला का किरदार निभाया था. तथा इस फिल्म में आपने कद में थोड़ी छोटी और सबसे ज्यादा बोलने वाली कोमल चौटाला को तो देखा ही होगा, लेकिन आज आठ साल बाद अगर उनको आपके सामने लाकर खड़ा कर दिया जाए, तो शायद आपको उन्हें पहचानने में थोड़ी समस्या होगी.

चित्राशी के बारे में बता दे कि इन 8 सालों में उनके लुक्स में बहुत ही ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहे है. चित्राशी अब 26 साल की हो गई है. सोशल मीडिया पर सक्रिय चित्राशी, अक्सर अपनी फोटोज ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं.  अब चित्रांशी के बारे में पता चला है की वह टीवी पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है.

सुनने में आया है कि, टीवी के फिक्शन शो ‘शंकर जय किशन-3 इन 1‘ में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्राशी रावत भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी. चित्राशी शो में सिम्पल कपूर का किरदार निभाएंगी. शो में उनकी जोड़ी लीड किरदार किशन (केतन सिंह) के साथ बनाई गई है. 

43 की उम्र में अभी भी करिश्मा की खूबसूरती है बरकरार

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -