बॉलीवुड में नहीं चल सका चित्रांगदा सिंह का सिक्का, निर्देशक को लेकर किया था बड़ा खुलासा
बॉलीवुड में नहीं चल सका चित्रांगदा सिंह का सिक्का, निर्देशक को लेकर किया था बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली चित्रांगदा सिंह का आज जन्मदिन है. चित्रांगदा सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह आज भी कई लोगों की पहली पसंद हैं. आप सभी ने उन्हें 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'देसी ब्वॉयज', 'इनकार' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में देखा होगा. उनका जन्म 30 अगस्त 1976 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ था. वैसे तो उनका फिल्मी करियर काफी लम्बा रहा लेकिन इसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं बना पाईं. आपको हम यह भी बता दें कि चित्रांगदा सिंह आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं और उनके भाई दिग्विजय सिंह गोल्फर हैं.

निजी जीवन के बारे में बात करें तो चित्रांगदा ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी और अब दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है. वैसे अब चित्रांगदा सिंगल है क्योंकि उन्होंने ज्योति रंधावा से साल 2014 में तलाक ले लिया था. वैसे कहा जाता है तलाक के पीछे की वजह चित्रांगदा का अफेयर था हालाँकि इस बात का कोई सबूत नहीं है. अब बात करें उनके पति के बारे में तो ज्योति रंधावा को बहराइच में अवैध शिकार करते हुए वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार भी किया था. जी दरअसल उस समय उनके पास से एक .22 राइफल व जंगल में कैंप करने का अन्य सामान बरामद किया गया था. इसके अलावा आप यह तो जानते ही होंगे कि रंधावा ने कई एमेच्योर और पेशेवर दौरों पर भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

जी दरअसल उन्होंने करीब 16 पेशेवर टूर में जीत दर्ज की है. अब बात करें चित्रांगदा के बारे में तो उन्होंने बीते समय में ही मी टू मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का सपॉर्ट किया था. उस दौरान उन्होंने भी अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि, 'निर्देशक मेरे पास फिल्म के एक सीन का आइडिया लेकर आए जो मुझे बहुत ही गंदे तरीके से बताया गया. मुझे बहुत खराब लगा और फिर मैंने वह फिल्म छोड़ दिया.'

द्रोणाचार्य ख़िताब से सम्मानित किये जाने से पूर्व एथलेटिक कोच की गई जान

Rajasthan BSTC Pre Deled Exam 2020: यहाँ जानिए परीक्षा केंद्र से जुड़े जरूरी नियम

जम्मू-कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस की कार्यसमिति की बैठक में उपस्थित हुए कई शीर्ष नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -