मेगास्टार चिरंजीवी ने तेलुगु फिल्म कार्यकर्ताओं के लिए शुरू की एक नई पहल
मेगास्टार चिरंजीवी ने तेलुगु फिल्म कार्यकर्ताओं के लिए शुरू की एक नई पहल
Share:

मेगास्टार चिरंजीवी ने पिछले साल कोरोना क्राइसिस चैरिटी का नेतृत्व किया था। यह कोरोनावायरस महामारी के इस कठिन समय में फिल्म कार्यकर्ताओं और छोटे कलाकारों की मदद करने के लिए था। चिरंजीवी ने अन्य निर्देशकों, निर्माताओं के साथ 1 करोड़ रुपये भी दान किए। अब, मेगास्टार ने तेलुगु फिल्म कार्यकर्ताओं के लिए एक मेगा टीकाकरण अभियान शुरू किया है। यह अभियान उनके चिरंजीवी आई एंड ब्लड बैंक परिसर में चलाया जाएगा।

चिरंजीवी अपने आई एंड ब्लड बैंक के साथ बहुत से परोपकारी कार्य कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने कोविड सेकेंड वेव में कमी के कारण आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के लिए ऑक्सीजन बैंक खोले। केवल वे ही नहीं, बल्कि उनके पुत्र, राम चरण स्वयं आगे आए और सभी ऑक्सीजन बैंकों की पहल की निगरानी की। दसारी नारायण राव के निधन के बाद, सई रा उद्योग के बड़े प्रमुख बन गए हैं और कई छोटी फिल्मों के प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेकर उनकी मदद कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, चिरंजीवी अगली बार शिव कोराताला की फिल्म आचार्य में दिखाई देंगे। फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं जबकि राम चरण फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूजा हेगड़े एक कैमियो में नजर आएंगी।

 

आज का दिन इन राशिवालों के लिए होने वाला है खास, जानिए आज का राशिफल

फीफा ने इंडियन सुपर लीग क्लब ईस्ट बंगाल और केरला ब्लास्टर्स पर लगाया प्रतिबंध

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज छात्रों से करेंगे ऑनलाइन संवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -