घर पर खुशियां आने पर चिरंजीवी ने शेयर की दिल जीत लेने वाली पोस्ट
घर पर खुशियां आने पर चिरंजीवी ने शेयर की दिल जीत लेने वाली पोस्ट
Share:

एक्टर चिरंजीवी ने एलान किया है कि उनके बेटे, अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अपने पहले बच्चे की उम्मीद भी कर रहे है। सोमवार को ट्विटर पर चिरंजीवी ने एक पोस्ट शेयर किया। इसमें लिखा था, "श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला शोभना और अनिल कामिनेनी।"

राम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर की है। प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में युगल को बधाई संदेशों के साथ बधाई भी देते हुए दिखाई दे रहे है। एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, "अवी लिटिल मेगा पावर स्टार जल्द ही आ रहा है ..." "बधाई हो अन्ना," एक प्रशंसक ने कहा। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो मेरे प्यारे लिटिल बॉस।" "बधाई हो‼️ मैं आपको और आपके नए परिवार की खुशी की कामना करता हूं’।

राम चरण ने हाल ही में निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अपनी अगली परियोजना का एलान करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। स्पोर्ट्स ड्रामा होने की वजह से, मूवी में राम पहली बार निर्देशक के साथ सहयोग भी करने वाले है। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में खबर साझा करते हुए राम ने बोला है कि वह उत्साहित हैं। "इस बारे में उत्साहित! @BuchiBabuSana और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

 

एक बयान के मुताबिक, यह परियोजना अखिल भारतीय फिल्म होगी क्योंकि इसे कई भाषाओं में बनाया जाने वाला है। मैत्री मूवी मेकर्स और वृद्धि सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस परियोजना की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। राम चरण फिलहाल मूवी निर्माता शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। डब RC 15, निर्माताओं ने हाल ही में खुलासा किया कि एसजे सूर्या को एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। उन्होंने बोर्ड पर सूर्या का स्वागत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। इस परियोजना में कियारा आडवाणी भी हैं और शंकर के साथ राम का पहला सहयोग है।

आखिर क्यों 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी से जलते है नवाजुद्दीन

सांताक्रूज में मैडॉक ऑफिस के बाहर दिखाई दी कृति

250 करोड़ में बन रही है पठान, शाहरुख़ खान की फीस उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -