चिरंजीवी के बर्थडे पर उन्हें मिला खास उपहार
चिरंजीवी के बर्थडे पर उन्हें मिला खास उपहार
Share:

मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपना 65 वां जन्मदिन मनाया और देशभर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. कई प्रशंसकों ने अभिनेता को उनके विशेष दिन पर उनकी फिल्मों के पोस्टर और वीडियो साझा करके बधाईयां दी. अभिनेता सुधाकर कोमकुला और उनकी पत्नी ने भी अपने एक प्रसिद्ध गीत, इंदुवदना कुंदारदाना को चुनौती देकर, सई रा स्टार को आश्चर्यचकित कर दिया. चिरंजीवी पूरी तरह से चकित हैं और युगल को सर्वोत्तम तरीके से धन्यवाद देना सुनिश्चित करते हैं. आचार्य स्टार ने ऑडियो के माध्यम से दोनों कपल को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दिया.

ऑडियो में, चिरू कहते हैं, “मैं अपने जन्मदिन पर इस विशेष पार्टी के लिए धन्यवाद देता हूं. डांस कवर ने मुझे उदासीन बना दिया और मुझे उन दिनों में वापस ले आया, जब मैंने गाने के लिए शूटिंग की थी. मेरे द्वारा किए गए प्रयास से आप अधिक प्रसन्न महसूस कर सकते हैं. चूंकि आप दोनों अमेरिका में हैं, इसलिए मैं आपको व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद नहीं दे सकता हूं. वह आगे कहते है "मैं समझता हूं कि आप इतनी अच्छी तरह से नाच रहे हैं सुधाकर, लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि आपकी पत्नी, जो एक तकनीकी विशेषज्ञ है उन्होंने  भी कितना अच्छा प्रदर्शन किया. वह शैली और अनुग्रह के साथ कदमों को मिलाने में सफल रही, इसलिए मैं आपसे अधिक उनकी प्रशंसा करूँगा मुझे आशा है कि आप इस पर ध्यान देंगे, यह देखकर कि मैंने आपको कैसे प्रशिक्षित किया है. मैं चाहता हूं कि आप दोनों हमेशा खुश रहें, आपको मेरी शुभकामनाएं भेज रहा हूं. ”

चिरंजीवी से प्रतिक्रिया मिलने पर सुधाकर अभिभूत हो गए. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ही साझा किया और लिखा, "Megastar's response to a mini effort! #MegastarCiranjeevi garu for a reason! Sir, you are so kind! We love you so much @KCiruTit with this energy that you gave , I'll work more hard sir! Thanks for a blockbuster response #megafans.  "

बच्चों के साथ नम्रता शिरोडकर ने की गणेश जी की पूजा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की क्यूट तस्वीरें

बाल कलाकार के रूप में विजय कुमार ने शुरू किया था अभिनय, दी कई हिट फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -