सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की क्यूट तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की क्यूट तस्वीरें
Share:

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस  श्रुति हासन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. स्टनर एक काले चमड़े की ब्रालेट में खुबसुरत लग रही है, जिसे उन्होंने  एक डेनिम जैकेट के साथ पहना हुआ है. जंहा उनकी इस तस्वीर से फैंस के बीच उनके लिए उत्साह और भी तेज हो गया है.   श्रुति फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने स्टाइल और बिंदास रवैये के लिए जानी जाती हैं. वह जानती है कि फैशन के विकल्पों पर सही संतुलन कैसे रखा जाए. इस बीच, उन्होंने अपने फैंस का पूरा ध्यान आकर्षित कर लिया है और प्रशंसक उनके नवीनतम लुक पर प्यारी टिप्पणियाँ छोड़ रहे हैं.

श्रुति हासन को इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से अधिक फैंस  है और वे अपने प्रशंसकों को उनकी दैनिक दिनचर्या के  बारे में अपडेट देती रहतीं है. अभिनेत्री लॉकडाउन के दौरान अपने प्रशंसकों को खुद के फोटो और वीडियो के साथ खुश करती रही है. और वे अपने संगीत से लोगों को रुझा रही है. उन्होंने हाल ही में अपना पहला स्वतंत्र ट्रैक, 'एज' रिलीज़ किया और इसके लिए उन्हें बहुत सराहना मिली.

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री रवि तेजा स्टारर क्रैक में दिखाई देगी. फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी ने किया है. वह जननाथन के लबम में भी दिखाई देंगी. पवन कल्याण की वेकेल साब में भी श्रुति हासन की महत्वपूर्ण भूमिका है. फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक की तेलुगु रीमेक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today was  in a by @mashbymalvikashroff styled by @amritha.ram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan) on

बाल कलाकार के रूप में विजय कुमार ने शुरू किया था अभिनय, दी कई हिट फ़िल्में

बॉक्स ऑफिस पर असफलता मिलने के बाद इस काम ने विशाल को बनाया लोकप्रिय

इस फिल्म ने नागार्जुन को बनाया कामयाब, जानिए सफलता के किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -