बच्चों के साथ नम्रता शिरोडकर ने की गणेश जी की पूजा
बच्चों के साथ नम्रता शिरोडकर ने की गणेश जी की पूजा
Share:

एक्ट्रेस  नम्रता शिरोडकर वैसे तो हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह अपनी शेयर की हुई वीडियो को लेकर चर्चाओं में है.  नम्रता शिरोडकर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने बच्चों गौतम और सितार के साथ भगवान गणेश की पूजा कर रही हैं. पूर्व ब्यूटी क्वीन, नम्रता ने अपने पोस्ट में लिखा, "Ganpati Bappa Morya !! Pudya Varshi Lavkar Phir." पूर्व अभिनेत्री ने भी अपने परिवार के साथ  समारोहों से कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह खूबसूरत लग रही है.  नम्रता ने अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि परिवार गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक साथ आए है. नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

नम्रता शिरोडकर के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बड़े पैमाने में फैन फॉलोइंग है. भव्य दिवा के प्रशंसकों और अनुयायियों को उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की गई स्पष्ट तस्वीरें और वीडियो देखकर हमेशा खुशी होती है. नम्रता ने अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने की तस्वीरें भी शेयर कीं. महेश बाबू अपने परिवार के साथ काम से दूर अपने समय का आनंद और थ्रोबैक तस्वीरों में छुट्टी बिताते हुए नज़र आए.

फैंस और फिल्म दर्शकों को अब बड़ी स्क्रीन पर हिट होने के लिए उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. सरकारू वैरी पाटा के निर्माताओं ने 31 मई को उनके फर्स्ट लुक को रिलीज़ किया गया था.  निर्माताओं ने मुख्य अभिनेता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी जारी किया. परशुराम निर्देशन से अभिनेता के बीहड़ रूप से तेलुगु स्टार के प्रशंसक बहुत प्रभावित हैं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की क्यूट तस्वीरें

बाल कलाकार के रूप में विजय कुमार ने शुरू किया था अभिनय, दी कई हिट फ़िल्में

बॉक्स ऑफिस पर असफलता मिलने के बाद इस काम ने विशाल को बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -