बिहार चुनाव: गुस्से में बोले चिराग- अगर हम 'वोटकटवा' हैं तो भाजपा ने 2014 से साथ क्यों रखा ?

बिहार चुनाव: गुस्से में बोले चिराग- अगर हम 'वोटकटवा' हैं तो भाजपा ने 2014 से साथ क्यों रखा ?

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष चिराग पासवान और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच घमासान शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर चिराग पासवान ने भाजपा पर निशाना साधा है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए चिराग ने कहा कि यदि हम वोट कटवा हैं तो भाजपा ने हमें 2014 से क्यों साथ रखा हुआ है? 

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार के दबाव में भाजपा इस तरह के बयान दे रही है. उसे अपने विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए. उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो NDA में नहीं रहूंगा. चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी ने मेरे पिता (रामविलास पासवान) को काफी सम्मान दिया. मैं पीएम मोदी के साथ हूं और उनका सम्मान करता हूं. चुनाव होली की तरह है. इसमें कई रंग नज़र आते हैं. होली की तरह चुनाव के बाद भी लोग नहा-धोकर तैयार हो जाते हैं. 

लोजपा प्रमुख ने आगे कहा कि 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय मेरा है. हम जेडीयू के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे. कुछ भाजपा नेता नीतीश कुमार के इशारे पर बयान दे रहे हैं, किन्तु बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी.  बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि LJP बिहार के चुनावों में कोई असर नहीं डाल सकेगी. LJP बिहार के चुनावों में केवल एक वोट कटवा पार्टी बनकर रह जाएगी. प्रकाश जावड़ेकर ने साफ़ किया कि बिहार में सिर्फ चार पार्टियां ( भाजपा, JDU, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड, पहली बार 550 अरब डॉलर के पार

आईसीएआर ने राष्ट्रीय महिला किसान दिवस पर सात महिला किसानों को किया सम्मानित

आज से शुरू होंगी स्नातक फाइनल ईयर की एग्जाम