बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर चिराग का हमला, बोले- पीएम की कृपा के लिए तरस रहे CM
बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर चिराग का हमला, बोले- पीएम की कृपा के लिए तरस रहे CM
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सरगर्मी के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के रष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर एक बार राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश पर निशाना साधा और कहा कि वे अपनी कुर्सी बचाने के लिए पीएम के पीछे-पीछे घूम रहे हैं और उनकी कृपा के लिए तरस रहे हैं.

चिराग ने ट्वीट में लिखा कि, " मात्र अपनी कुर्सी को बचाने के लिए व्याकुल बन प्रधानमंत्री के पीछे पीछे घूम रहे नीतीश कुमार जी की कुर्सी के प्रति चिंता दिखाती है. यह वहीं है जिन्होंने देश में 2014 में विकास के पहिए को रोकने के लिए नरेंद्र मोदी जी के नाम का विरोध किया और आज प्रधानमंत्री जी की कृपा के लिए तरस रहे हैं." चिराग ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि, " खुद को बिहार का मालिक समझने वाले आदरणीय नीतीश जी को सात निश्चय के ठेकेदारों के यहां मात्र आयकर विभाग के छापे से जेल जाने का डर सता रहा है. सात निश्चय में बिहार की जनता का पैसा लूटने वाले कोई भी हो उनको हिसाब देना ही होगा. घोटाले की जाँच कर दोषीयों को जेल भेजा जाएगा.'

चिराग पसवान ने कहा कि, " 15 साल मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पिछले 5 साल में विकास का कार्य गिनवाने के नाम पर मौन रहने वालों को आगामी 10 तारीख को बिहार की जनता सबक सिखाएगी. कोरोना बाढ़ पलायन रोज़गार कृषि शिक्षा स्वास्थ की समस्याओं पर मौन क्यों ?" आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं. चिराग पसवान का कहना है कि यदि उनकी सरकार आती है तो सभी सात निश्चय सहित सभी घोटालों की जा जांच होगी और इस दौरान यदि सीएम भी दोषी पाए गए तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा.

B3i के साथ साझेदारी करने पर TCS का शेयर लाभ

म्यांमार चुनाव 2020 में विपक्ष द्वारा बनाई गई नई प्रचार रणनीति

अब यात्रियों के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर शुरू हुई कोरोना टेस्ट सुविधा, फ्लाइट से पहले मिलेगी रिपोर्ट


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -