CM नीतीश पर भड़के चिराग पासवान, BJP का किया समर्थन
CM नीतीश पर भड़के चिराग पासवान, BJP का किया समर्थन
Share:

पटना: शुक्रवार को जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) पटना पहुंचे। वो पटना आते ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बरस पड़े। चिराग पासवान ने नगर निकाय चुनाव पर लगी पाबंदी को लेकर कहा कि नीतीश कुमार अतिपिछड़ा विरोधी नहीं बिहारी विरोधी हैं। पूरे बिहार के लोगों के विरोध में फैसला लेने वाले सीएम अभी यदि कोई इतिहास में हुआ तो वह नीतीश कुमार हैं। उनकी हर नीति, हर फैसला बिहार की जनता के विरोध में ही रहता है। इसमें कहीं कोई शक नहीं है।

इस के चलते चिराग पासवान ने कहा कि यदि भाजपा उन पर आरोप लगा रही है तो मैं बोलूंगा कि नीतीश कुमार केवल अतिपिछड़ा विरोधी ही नहीं बल्कि दलित विरोध में युवा विरोधी भी हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ने बिहारियों के हित में कौन सा ऐसा कार्य किया है? कौन से ऐसे फैसले लिए हैं जिससे बिहार का विकास हुआ हो या फिर बिहार बाकी प्रदेशों से बेहतर प्रदर्शन किया हो? यह आंकड़े नीति आयोग के हैं, सरकारी हैं जो यह दिखाता है कि विकास के जितने मापदंड हों हर मापदंड में बिहार सबसे निचले पायदान पर है। अगले पायदान पर बिहार तब होता है जब अपराध तथा लूट की बात होती है। 

आगे चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार युवा विरोधी हैं। सीएम ने 2005 में कहा था मेरा सपना है बिहार से पलायन किए हुए जितने लोग हैं वह बिहार वापस आएं। 2005 से आज तक जो सीएम 17 वर्षों में अपने सपने को पूरा नहीं कर पाए वह दूसरे के सपनों को क्या पूरा करेंगे? जब तक सीएम नीतीश कुमार बिहार का नेतृत्व करेंगे तब तक बिहार का विकास संभव नहीं है। बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में प्रत्याशी उतारने को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि संसदीय बोर्ड की बैठक हुई है। इस बैठक में क्या क्या फैसले लिए गए हैं इस पर वे आज कल में जानकारी लेकर वार्ता करेंगे। अभी जानकारी नहीं है तथा औपचारिक तौर पर केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने भी उन्हें भेजा है। उन्होंने कहा कि कल रामविलास पासवान की दूसरी पुण्यतिथि है तथा मैंने वादा किया था कि बिहार में तथा पूरे देश में उनकी प्रतिमा लगाएंगे। इसका आरम्भ हाजीपुर से हो गया है।

चीते के बाद अब जेब्रा और जिराफ को लाने की कवायद होगी शुरू, वन मंत्री विजय शाह ने दिए संकेत

एक्शन में आए CM बघेल,बोले- 'आंकड़े मत दिखाएं, SP गश्त करें'

अष्टधातु की जगह प्लास्टिक फाइबर से बनी मूर्तियां, महाकाल लोक के विस्तारीकरण पर कांग्रेस का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -