चिराग पासवान ने की CM नीतीश के खिलाफ FIR की मांग
चिराग पासवान ने की CM नीतीश के खिलाफ FIR की मांग
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के सुप्रीमो एवं सांसद चिराग पासवान ने छपरा जहरीली मौत के मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने मौतों को हत्या बताते हुए नीतीश कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने तक की मांग की है। चिराग पासवान ने कहा, "नीतीश कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज की जानी चाहिए? मैं उन पर कोई कानून के उल्लंघन का नहीं बल्कि छपरा में हुई हत्याओं का अपराधी होने का आरोप लगा रहा हूं।" 

उन्होंने बिहार के सीएम पर उनकी "पीएगा तो मरेगा" टिप्पणियों के लिए हमला किया एवं कहा कि यह जहरीली शराब की घटना में कई मौतों के बाद भी नीतीश कुमार के अहंकार को उजागर करता है। मुझे भरोसा है कि किसी भी प्रदेश का कोई भी सीएम प्रदेश के लोगों के लिए इस प्रकार की असंवेदनशील और शर्मनाक टिप्पणी नहीं करेगा। यह नीतीश कुमार का अहंकार है जो इस मामले में नजर आ रहा है। 

पासवान ने कहा कि यदि बिहार में मद्यनिषेध कानून को ठीक से लागू नहीं किया जा रहा है तो इसके लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए? क्या नीतीश कुमार को इसके लिए जिम्मेदार नहीं होना चाहिए?' आगे उन्होंने कहा कि वह उन लोगों के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे, जिन्होंने जहरीली शराब त्रासदी में अपनी जान गंवाई है तथा फिर राज्यपाल से मिलेंगे तथा प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे। बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 65 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। छपरा में सबसे अधिक 60 व्यक्तियों की जान जहरीली शराब पीने से गई है। इसके अतिरिक्त सीवान में 4 और अब बेगूसराय में एक व्यक्ति की मौत हुई है। हालांकि बेगूसराय में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, वो दिल्ली से शराब लेकर गया था।

'जो सवाल दिया है वही पूछो..', क्या Scripted थी राहुल गांधी की प्रेस वार्ता ?

स्मृति ईरानी ने भी पहनी भगवा रंग की बिकिनी!, टीएमसी नेता ने शेयर किया वीडियो

'मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं, खड़गे जी से पूछिए..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -