तो इस व्यक्ति ने दिया था गडकरी को टोल टैक्स का सुझाव
तो इस व्यक्ति ने दिया था गडकरी को टोल टैक्स का सुझाव
Share:

पुणे. रोड़ एंड ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी ने कहा था कि जितनी दूर जाएगे उतने दूर का टोल टैक्स देना होगा. बता दे कि चिंचवड निवासी एक मिसल पाव बेचने वाले ने यह सुझाव मंत्री नितिन गडकरी को दिया था. इस व्यक्ति का नाम चिन्मय कवि है जिसने सोमवार को पुणे में गडकरी से मिल कर सुझाव से भरा एक पत्र उन्हें सौंप दिया. उन्होंने एक प्रयोग के जरिए सड़क नियमों में कमियों का पता लगाया. जिसके तहत उन ट्रैफिक सिग्नल का उल्लंघन किया जहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है.

वह देखना चाहते थे कि ये कैमरे ठीक से काम कर रहे है या नहीं. जिसके बाद उन्हें ट्रांसपोर्ट कार्यालय से जुर्माने कि रकम लिखा पत्र आया जिसे उन्होंने नहीं भरा. काफी समय बीत जाने के बाद जुर्माना भरने के लिए उनसे सम्पर्क नहीं किया गया तो उन्हें व्यवस्था में कमी का पता चला जिसके बाद उन्होंने पुणे में गडकरी से मिल कर सुझावों भरा पत्र सौंप दिया.  

रोड़ एंड ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी ने कहा कि टोल टैक्स को लेकर मिनिस्ट्री नए सिरे से काम कर इस पॉलिसी को जल्द लाएगी. नितिन गडकरी ने बताया कि हमें इसे लेकर सुझाव आया था, जिस पर विचार किया जा रहा है. मिनिस्ट्री ऑफ़ रोड़ एंड ट्रांसपोर्ट के एक अफसर ने बताया कि नेशनल हाइवे पर टोल टैक्स को लेकर प्लाजा स्टाफ और लोगो के बीच झगड़े होते है.

ये भी पढ़े 

नशे में होने से गुजरात डिप्टी CM के बेटे को विमान में चढ़ने से रोका

विश्व को केवल RSS ही दिखा सकता है रास्ता

पीएम को विमान के अपहरण का झूठा ट्वीट किए जाने से मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -