पति के शक के कारण पत्नी हुई सरेआम नीलाम
पति के शक के कारण पत्नी हुई सरेआम नीलाम
Share:

चीन: भारत में पति व पत्नी के रिश्ते को बहुत ही पवित्र माना जाता है व इनके इस रिश्ते में कभी कभार मनमुटाव होना आम बात होती है और मामला जल्द सुलझ भी जाता है। परन्तु चीन में से एक ऐसी खबर आई है कि आप सोच में पड़ जाएंगे कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. क्योकि खबर ही कुछ ऐसी है की ऐसी घटना ने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया है। खबर के अनुसार वहा एक पति के द्वारा पत्नी को यह कहने पर मजबूर होना पड़ रहा है की मेरा शरीर बिकाऊ है व चीनी महिला अपने गले में 'आई वॉन्ट टू सेल माई बॉडी' नाम की तख्ती लेकर घूम रही है. यह महिला पूरी तरह से स्वस्थ है व पागल भी नही है।  

चीन के जिआंग्क्सी प्रांत में अंडरगार्मेंट्स पहनकर घूम रही इस महिला की कहानी आपको वाकई सोचने पर मजबूर कर देगी। यह महिला सिर झुकाए रो रही है. उसके निर्मम पति जैंग ने ही उसे इस तरह की दयनीय सजा दी है. पीड़ित महिला का नाम वैंग नी है व उसकी उम्र 33 साल है. पीड़िता ने बताया की उसका पति शराब का आदि है व आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था. व शराब के नशे में ही उसने मुझे ऐसी सजा दी उसका कहना था की मेरा दूसरे मर्दो के साथ संबंध है।   

जब यह मामला पुलिस में गया तो पुलिस ने भी स्वीकार किया की जैंग अक्सर शराब के नशे में वांग की पिटाई करता था व जिस दिन उसने अपनी पत्नी से ऐसा करवाया, उस दिन भी वो शराब के नशे में था। दोनों की 2 बेटियां भी हैं। इस हरकत के बाद जैंग को वांग से माफी मांगनी पड़ी और इस माफीनामे को अखबार में भी छपवाना पड़ा। चीन में इस प्रकार पति द्वारा पत्नी के साथ की गई इस प्रकार की अशोभनीय हरकत चीनी संस्कृति को शोभा नही देती। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -