बिना वीज़ा के भारत की होटल में रह रहा था चीनी नागरिक, हुआ गिरफ्तार
बिना वीज़ा के भारत की होटल में रह रहा था चीनी नागरिक, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: गुरुग्राम में ओल्ड DLF इलाके से पुलिस ने एक चीनी युवक को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, चीनी युवक बिना Visa के भारत में रह रहा था. पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम वांग यानाम (Wang yanam) है. 28 वर्षीय वांग यानाम चीन के शेडोंग प्रांत (Shandong Province) का निवासी है. आरोपी को फॉरेनर एक्ट के तहत अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी का वीजा 18 अगस्त 2021 को ही खत्म हो गया था. किन्तु वह बगैर कोई जानकारी दिए यहां रह रहा था. आरोपी वांग यानाम ने इस बारे में स्थानीय पुलिस को भी सूचना नहीं दी थी. इसके बाद वांग को शनिवार को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने बताया है कि युवक चीन के  Licheng Jinan City रहता है. मगर उसका वीजा 18 अगस्त को ही समाप्त हो चुका है. आरोपी को फॉरेनर एक्ट के तहत अरेस्ट किया गया है. हालांकि उससे ये पूछताछ की जा रही है कि उसने इस संबंध में पुलिस या फिर संबंधित विभाग को सूचित क्यों नहीं किया.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी में फर्जी वीजा रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस मामले में पुलिस ने नकली वीजा बनाने वाले 6 लोगों को भी अरेस्ट किया था. फर्जी वीजा रैकेट में पकड़े गए आरोपी यूरोपीय देशों के साथ ही अलग-अलग देशों का वीजा तैयार करते थे. वीजा बनाने के लिए आरोपियों ने मशीन भी लगा रखी थी. इसके साथ ही आरोपियों के पास से कई देशों के नकली पासपोर्ट भी जब्त किए गए थे.

ऑनलाइन गेम में 40 हजार हारा 13 वर्षीय कृष्णा, “I Am Sorry मां” बोलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम

यासरखान के परिजनों ने किया दलित लड़की का बलात्कार, बुर्का पहनने और कुरान पढ़ने को भी मजबूर किया

नशे की हालत में हैवान बना बाप, नाबालिग बेटी के साथ कर डाला ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -