ऑनलाइन गेम में 40 हजार हारा 13 वर्षीय कृष्णा, “I Am Sorry मां” बोलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम
ऑनलाइन गेम में 40 हजार हारा 13 वर्षीय कृष्णा, “I Am Sorry मां” बोलकर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है जिसे जानकर आपका दिल भी दहल उठेगा. दरअसल, छतरपुर जिले के एक 13 वर्षीय कृष्णा को भी मोबाईल गेम खेलने की लत थी। वह लॉकडाउन में अपनी माँ के फ़ोन से ऑनलाइन क्लास लेता था, मगर चोरी छिपे गेम भी खेलने लगा। अब बात गेम खेलने तक तो फिर भी ठीक थी लेकिन वह इस गेम में रूपये भी लगाने लगा। कृष्णा को फ्री फायर गेम खेलने का बड़ा शौक था। 

हालांकि इस खेल में वह 40 हजार रुपए हार गया था। ये रूपये उसकी माँ के बैंक खाते से कटे थे। जब माँ प्रीति पांडेय को फ़ोन पर बैंक से रूपये काटने का मैसेज आया तो उसने बेटे को फ़ोन किया। बेटे ने कहा कि उनके पैसे फ्री फायर गेम से कटे हैं। ये सुन मां बहुत नाराज हुई तथा उसने बेटे को डांट लगा दी। मां की डांट सुनकर बेटा इतना तनाव में चला गया कि उसने फंदे पर लटक फांसी ही लगा ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसे पढ़ आपकी आंखों से भी आंसू छलक जाएंगे। सागर रोड पर रहने वाला कृष्णा विवेक पांडेय, प्रीति पांडेय का एकमात्र बेटा था।

कृष्णा 6वीं कक्षा में था। उसकी एक बहन भी है। शुक्रवार दोपहर 3 बजे वह घर में अपनी बहन के साथ अकेला था। उसके पिता पैथोलॉजी में थे जबकि माँ हॉस्पिटल में थी। माँ के फ़ोन पर 1500 रुपए कटने का मैसेज आया था। ऐसे में माँ ने बेटे को कॉल कर पूछा कि पैसे कैसे कटे? इस पर बेटे ने ऑनलाइन गेम की बात बताई, इस पर नाराज माँ ने उसे डांट लगाई। माँ की डांट सुनने के बाद कृष्णा कमरे में चला गया तथा भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर पश्चात् उसकी बड़ी बहन ने दरवाजा खटखटाया। जब भीतर से कृष्णा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उसने मम्मी पापा को फ़ोन किया। मगर भीतर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनका 13 वर्षीय बेटा फंदे पर लटका था। कृष्णा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें उसने फ्री फायर गेम में 40 हजार रुपए हारने की बात लिखी। साथ ही उसने कहा कि वह तनाव में जाने के कारण आत्महत्या कर रहा है। उसने अपनी माँ के लिए लिखा ‘एम सॉरी मां, डोंट क्राइ।’ बच्चे का यह सुसाइड नोट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

यासरखान के परिजनों ने किया दलित लड़की का बलात्कार, बुर्का पहनने और कुरान पढ़ने को भी मजबूर किया

नशे की हालत में हैवान बना बाप, नाबालिग बेटी के साथ कर डाला ये गंदा काम

ग्वालियर में बुजुर्ग दुकानदार ने किया बच्ची से रेप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -