उम्र कम है लेकिन क्यूटनेस की भरमार है इस अभिनेत्री में
उम्र कम है लेकिन क्यूटनेस की भरमार है इस अभिनेत्री में
Share:

टीवी के कई Advertisement में नजर आ चुकी अवनीत कौर को तो आप सभी जानते ही होंगे. अवनीत बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी में भी नजर आ चुकी है, इन्होने मर्दानी में मीरा का किरदार निभाया था. बॉलीवुड में अवनीत ने केवल एक ही फिल्म में काम किया और उसके बाद ये टीवी इंडस्ट्री में वापस लौट आई. अवनीत टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है और अक्सर ही किसी ना किसी शो या टीवी के एड में नजर आ जाती है. अभी इनकी उम्र मात्र 16 साल है और इन्होने अपने करियर की शुरुआत में डांसिंग की थी.

उसके बाद ये नजर आई थी टीवी शो झलक दिखलाजा सीजन 5 में, जहाँ इन्हे काफी पसंद किया गया था. इस शो के बाद इन्हे मर्दानी फिल्म में मीरा का किरदार मिला जो इन्होने बखूबी निभाया.

अवनीत उस समय पढ़ाई कर रहीं थी और इस वजह से उन्होंने बॉलीवुड में जाने से इंकार कर दिया और टीवी इंडस्ट्री में आ गई. टीवी इंडस्ट्री में सबसे पहले इन्होने एड में काम किया जो क्लिनिक प्लस का रहा और उसके बाद वे कई टीवी एडवर्टाइजमेंट्स में नजर आई. इसी के साथ इनका सफर आगे बढ़ता गया और न्हें टीवी शोज के ऑफर मिले. पहली बार अवनीत को टीवी शो मेरी माँ में देखा गया और उसके बाद वे कई शोज में नजर आई.

अवनीत को टीवी के पॉपुलर शो चन्द्रनन्दनी में भी देखा गया, जहाँ वे एक प्रिंसेस के तौर पर नजर आई थी. अवनीत सोशल साइट्स पर पूरी तरह एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है. अवनीत को डांस और एक्टिंग करना सबसे ज्यादा पसंद है. बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाली अवनीत का सभी को जल्द ही बॉलीवुड में वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार है.

CID से पहले इन टीवी शोज में नजर आ चुकी है ये अभिनेत्रियां

फेम के लिए कपडे उतार चुकी है टीवी की ये एक्ट्रेसेस

शो के प्रमोशन के दौरान इस स्टार जोड़ी ने दिल्ली में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -