CID से पहले इन टीवी शोज में नजर आ चुकी है ये अभिनेत्रियां
CID से पहले इन टीवी शोज में नजर आ चुकी है ये अभिनेत्रियां
Share:

90's के समय से अब तक सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाले शो में से एक शो CID है जिसे सबसे ज्यादा देखा जाता है. ये शो सभी का चहिता है और सभी के द्वारा इसे पसंद किया जाता है. इस शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को ख़ासा पसंद किया जाता है फिर वो एसीपी प्रद्युमन हो या फिर डॉक्टर सालुंखे के साथ रहने वाली डॉक्टर तारिका. इस शो के मेल अभिनेताओं के बारे में तो सभी जानते है लेकिन क्या आप इस शो की फीमेल अभिनेत्रियों के बारे में जानते है..?? कौन है वो, क्या करती है और उनकी रियल लाइफ कैसी है..?? अगर आप नहीं जानते है, तो आइए आज हम आपको बताते है शो में नजर आने वाली अभिनेत्रियों के बारे में.

इंस्पेक्टर पूर्वी - इनका असली नाम ansha sayed है और ये एक बहुत ही उम्दा टीवी अभिनेत्री है. इन्होने टीवी शो लागि तुझसे लगन, आहट 2, रंग बदलती ओढ़नी, क्या होगा निम्मो का, अदालत आदि में काम किया है. टीवी इंडस्ट्री में इन्होने 2009 में कदम रखा था और उसके बाद CID शो से ये फेमस हो चुकी है.

डॉक्टर तारिका - इनका असली नाम Shraddha Musale है और ये एक मॉडल होने के साथ ही टीवी अभिनेत्री है. श्रद्धा को आप सभी ने टीवी शो खिड़की, क्या दिल में है, कहानी घर घर की, मिले जब हम तुम, एक हज़ारों में मेरी बहना है आदि में भी देखा ही होगा. इसी के साथ ये बॉलीवुड मूवी All the Best में भी नजर आ चुकी है.

इंस्पेक्टर श्रेया - इनका असली नाम Janvi Chheda है और ये एक मॉडल होने के साथ ही टीवी अभिनेत्री है. जानवी टीवी शो छूना है आसमान, मायका, धुप में ठंडी छाँव माँ , खिड़की, पोरस में अपना किरदार निभा चुकी है.

फेम के लिए कपडे उतार चुकी है टीवी की ये एक्ट्रेसेस

शो के प्रमोशन के दौरान इस स्टार जोड़ी ने दिल्ली में मचाया धमाल

एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -