शो के प्रमोशन के दौरान इस स्टार जोड़ी ने दिल्ली में मचाया धमाल

जिस तरह से भारत के सिनेमा जगत में बेहतरीन विकास हो रहा है ठीक उसी प्रकार टीवी में भी एक अच्छा बदलाव आ रहा है. जल्द ही ज़ी टीवी चैनल पर एक  नया धारावाहिक शुरू होने जा रहा है. शुरू हो रहे इस नए टीवी सीरियल में के मेन लीड एक्टर अर्जित तनेजा और एक्ट्रेस अदिती शर्मा नज़र आने वाली है. हाल ही में यह स्टार जोड़ी अपने इस शो के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची. शो का नाम 'कलीरे' बताया जा रहा है, जोकि पंजाब के एक छोटे से शहर में रहने वाली लड़की मीरा (अदिती) की कहानी है.

इस शो में मीरा, लड़कियों को शादी के लायक बनाने के लिए उनमें बदलाव लाने की सोच के विरुद्ध जाकर अपनी मर्ज़ी से ज़िन्दगी जीना चाहती हैं. मीरा इन सबको पीछे छोड़कर अपनी पहचान बनाने निकल पढ़ती हैं. इस शो के प्रमोशन के दौरान दोनों ही स्टार्स ने दिल्ली में अपनी बचपन की यादों को ताज़ा किया, क्योंकि दोनों का बचपन दिल्ली में ही गुज़रा है. अपने विचारों को फैंस के समक्ष रखते हुए दोनों ने बताया कि हरेक व्यक्ति को अपने जीवनसाथी में अपना भविष्य देखना चाहिए. ऐसा न हो कि वह खुद को बदलने के चक्कर में एक दूसरे से पिछड़ते चले जाएँ.

इस शो को ट्रॉयएंगल फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. जिसके प्रोडक्शन में प्रिया मिश्रा और निखिल सिन्हा एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'कलीरे' नाम का यह शो सोमवार से शुक्रवार शाम को 7:30 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK

इस टीवी एक्ट्रेस के बेटे की क्यूटनेस के आगे तो तैमूर भी है फेल

Jio देगा ऐसा अनुभव, लगे जैसे स्टेडियम में बैठकर देख रहे हो मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -