मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने तेलंगाना में जारी किए कोरोना के लिए कड़े प्रतिबन्ध
मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने तेलंगाना में जारी किए कोरोना के लिए कड़े प्रतिबन्ध
Share:

मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने राज्य में बढ़ते मामलों के बीच शादी और अंतिम संस्कार में सार्वजनिक सभा पर प्रतिबंध लगाया है। उन्होंने यह भी जोर दिया कि विवाह संबंधी समारोहों में शारीरिक गड़बड़ी सुनिश्चित की जानी चाहिए और शादी में शामिल होने वाले लोगों को मास्क पहनना चाहिए और अन्य कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। 

आइए हम यह साझा करें कि शादी के लिए अनुमत व्यक्तियों की अधिकतम संख्या 100 से अधिक नहीं होनी चाहिए। आइए हम यहां साझा करते हैं कि अंतिम संस्कार समारोहों के लिए यह 20 से अधिक व्यक्तियों तक सीमित नहीं है। उन्होंने अधिकारियों को शारीरिक गड़बड़ी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए और इसमें हिस्सा लेने वाले लोगों को मास्क पहनना चाहिए और अन्य कोविड संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। 

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने ये प्रतिबंध राज्य भर में कोविड मामलों की संख्या और मामले में उच्च न्यायालय की टिप्पणियों को ध्यान में रखते हुए जारी किए हैं। सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, शैक्षणिक, धार्मिक और सांस्कृतिक जैसे अन्य सभी समारोहों पर प्रतिबंध है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राज्य में सभी कलेक्टरों, पुलिस आयुक्तों, पुलिस अधीक्षकों को आदेशों को सख्ती से लागू करने के लिए कहा गया था। चूंकि पिछले कुछ हफ्तों से देश में कोविड मामलों की संख्या बढ़ रही है, गृह मंत्रालय (एमएचए) ने कोविड के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशानिर्देश जारी करते हुए राज्यों को प्रतिबंधों को रोकने के लिए राज्यों को सुविधा प्रदान करने के लिए दिशानिर्देश जारी किया है। 

खुशखबरी! अब आम लोग भी कर सकेंगे अंतरिक्ष की सैर, ये कंपनी करवाएगी सैर

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

अगस्त तक कोरोना मुक्त हो जाएगा ब्रिटेन: क्लाइव डिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -