उपमुख्यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी में 'बगावत' की चिंगारी, MLA पद से रामकुमार का इस्तीफा

चंडीगढ़: हाल ही में हरियाणा के उपमुख्‍यमंंत्री दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी में बगावत की चिंगारी भड़क गई है. जंहा नारनौंद से JJP के विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्‍होंने तीखी बयानबाजी भी की है. इस घटना से JJP में फूट सामने आ गई है. वहीं गौतम ने दुष्‍यंत चौटाला पर भी निशाना साधा है. दूसरी ओर, दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि उन्‍हें रामकुमार गौतम के इस्तीफे के बारे में जानकारी नहीं है. वह यदि नाराज हैं तो मना लेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात पर गौर फ़रमाया गया है कि नारनौंद विधानसभा सीट पर कैप्‍टन अभिमन्‍यु को हराकर विधायक चुने गए रामकुमार गौतम ने अपनी पार्टी जजपा पर बुधवार को जमकर हमला किया. रामकुमार गौतम ने जजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने का ऐलान किया और पार्टी की स्थिति को लेकर वार किया. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा,  मैंने पार्टी बनाई है. मैैंने पार्टी केराष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दिया हैै और पार्टी नहीं छोड़ी है.  

वहीं जब इस बारें में गाैतम से बात कि तो उन्होंने कहा कि वैसे तो मुझे आल इंडिया का वाईस प्रेजिडेंट बना रखा था लेकिन या पार्टी राष्‍ट्रीय स्तर की नहीं बल्कि क्षेत्रीय स्‍तर की है. जिस दिन MLA का पद छोडूंगा उस दिन पार्टी छोडूंगा. उन्‍हाेंने कहा कि दुष्यंत चौटाला कर पार्टी ने मुझे MLA बनाया है. जाटों का इतना बड़ा वोट बैंक मुझे मिला है, लेकिन दुष्यंत को डिप्टी चीफ मिनिस्टर हमने ही बनाया है. हम नौ विधायकों के सहयोग से ही दुष्‍यंत डिप्‍टी चीफ मिनस्टिर बना है, नहीं तो कहां बनने वाला था.

रूस ने पुतिन के विरोधी को भेजा आर्कटिक, विपक्ष ने अपहरण का लगाया आरोप

अफ्रीका के बुर्किना फिर आतंकी हमला, शिकार हुए 35 लोगों की मौत

आलोचनाओं के चलते आज पाकिस्तान जा सकते है विदेशी मंत्री, करेंगे इमरान खान से मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -