मुख्यमंत्री शिवराज का श्योपुर और मुरैना दौरा आज
मुख्यमंत्री शिवराज का श्योपुर और मुरैना दौरा आज
Share:

भोपाल। विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज श्योपुर और मुरैना जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम शिवराज श्योपुर जिले के विजयपुर दौरे में कई बड़ी सौगात देंगे। सीएम 11.45 बजे विजयुर पहुंचेंगे और 1.15 बजे तक वहां से रवाना हो जायँगे। लाडली बहनाओं से मुलाकात और संवाद भी करेंगे। वही लाडली बहना सेना सीएम शिवराज का स्वागत करेंगी। 

विजयपुर क्षेत्र के चेटीखेडा बांध सहित 775.64 करोड रुपये लागत के विकास एवं निर्माण कार्यो का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया जायेगा। सीएम लाडली बहनाओं, जनसेवा मित्रों और पेसा एक्ट के मोबेलाईजस के साथ चर्चा भी करेंगे। आवासीय भू-अधिकार पत्र भी वितरित करेंगे।

सीएम शिवराज मुरैना जिले के सबलगढ़ इलाके में पहुंचेंगे। सीएम सबलगढ़ में पूर्व विधायक मेहरबान सिंह रावत की प्रतिमा पर माला अर्पण करेंगे। नूराबाद में जेके टायर प्लांट की नई यूनिट का शुभारंभ करेंगे। रुद्र महायज्ञ, शिव महापुराण कथा, सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग निर्माण के साथ ही 1100 महा रुद्राभिषेक कार्यक्रम का भूमिपूजन करेंगे। सीएम शिवराज के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे। करीब 2:30 बजे सबलगढ़ पहुंचकर कार्यक्रम में शामिल होंगे।

20 किलोमीटर दूर मिला सोन नदी में बही 11 वर्षीय बालिका का शव

कैबिनेट ने लिया निर्णय, किसानों को मिलेगा दोगुना मुआवजा

4 जुलाई से 11 सितंबर तक भक्तों का गर्भगृह में प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -