मटमैले पानी की सप्लाय पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को घेरा

Apr 21 2015 12:16 PM
मटमैले पानी की सप्लाय पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को घेरा
नई दिल्ली : मुश्किलें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही हैं, जहां एक ओर आम आदमी पार्टी बिखराव से परेशान है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली की जनता से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जो वादे किए थे उन पर खरा नहीं उतरने के चलते आप की सरकार की हालत खराब होती नज़र आ रही है। हाल ही में दिल्ली के कुछ रहवासी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने गंदा और मटमैला पानी लेकर पहुंचे और जलप्रदाय की समस्या को सामने रखा। 

दिल्ली में मुफ्त पीने योग्य पानी सप्लाय किए जाने का वादा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भारी पड़ता नज़र आया। आज एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल को दिल्ली के रहवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की एक काॅलोनी के रहवासियों ने मंच पर विराजमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए मटमैला और गंदा पानी सप्लाय होने की शिकायत की। 

रहवासी अपने साथ बाॅटल में सप्लाय किया गया गंदा पानी लेकर पहुंचे और उन्होंने गंदे पानी की सप्लाय की बात मुख्यमंत्री से कही। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परेशान लोगों की बात धैर्य से सुनते रहे। उन्होंने जनता की समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया।