मुख्यमंत्री जगन ने मेगास्टार चिरंजीवी को फिल्म मुद्दे के लिए किया आमंत्रित
मुख्यमंत्री जगन ने मेगास्टार चिरंजीवी को फिल्म मुद्दे के लिए किया आमंत्रित
Share:

अमरावती: मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मेगास्टार के चिरंजीवी को फिल्म उद्योग से जुड़े मुद्दों पर बातचीत के लिए आमंत्रित किया. मंत्री पेरनी नानी ने शनिवार शाम को फोन पर चिरंजीवी को फोन किया और उन्हें बताया कि मुख्यमंत्री राज्य में विभिन्न श्रेणियों के सिनेमाघरों में सिनेमा टिकटों की दरों, थिएटर मालिकों की समस्याओं और सिने कर्मियों की समस्या जैसे मुद्दों पर चर्चा करने के इच्छुक हैं।

वह फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए जाने वाले कदमों पर भी चर्चा कर सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में उपलब्ध विभिन्न स्थानों का उपयोग करें।

चिरंजीवी एक भारतीय अभिनेता और पूर्व राजनीतिज्ञ हैं। चिरंजीवी ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में 150 से अधिक फीचर फिल्मों में अभिनय किया। उनतीस वर्षों के फिल्मी करियर में, उन्होंने तीन आंध्र प्रदेश राज्य नंदी पुरस्कार, एक रघुपति वेंकैया पुरस्कार और नौ फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण जीते। 2006 में, उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया और उन्हें आंध्र विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की गई। उन्होंने 2012 और 2014 तक भारत सरकार के पर्यटन मंत्री के रूप में कार्य किया।

खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी... असहयोग आंदोलन में भाग लेने वाली पहली कवियत्री थी 'सुभद्रा'

विदेश मंत्री एस जयशंकर आज से न्यूयॉर्क के चार दिवसीय दौरे पर

बिहार में गंगा में बाढ़ का कहर जारी, ब्रह्मपुत्र बन रहा है चिंता का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -