छोटा राजन ने उगले दाऊद के कई राज,और खुलासे होने की संभावना
छोटा राजन ने उगले दाऊद के कई राज,और खुलासे होने की संभावना
Share:

नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन ने पूछताछ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े कई राज सांझा किए हैं. रॉ और आईबी के अधिकारियों का एक दल राजन से पूछताछ करने के लिए CBI मुख्यालय पहुंचा. जहां राजन ने दाऊद से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें अधिकारियों को बताई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रॉ के संयुक्त निदेशक पंकज सक्सेना और पुलिस उपमहानिरीक्षक राहुल श्रीवास्तव और आईबी के अधिकारियों की एक टीम ने देर तक छोटा राजन से पूछताछ की. इस दौरान राजन ने अधिकारियों के सामने कई बड़े राज उगले. राजग ने दाऊद के मीडिल ईस्ट कनेक्शन के बारे में अधिकारियों को बताया.

बता दें कि सीबीआई, रॉ और आईबी के अधिकारियों की एक संयुक्त टीम छोटा राजन से पूछताछ कर रही है. और अभी और कई महत्वपूर्ण खुलासे होने की उम्मीद है.

शुक्रवार को छोटा राजन भारत लाया गया. पिछले 27 साल से फरार रहे अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के विरुद्ध मुंबई व दिल्ली में हत्या, रंगदारी और नशीले पदार्थों की तस्करी के तकरीबन 70 से अधिक मामले दर्ज है. 27 साल से फरार रहे अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (55) का असल नाम राजेंद्र सदाशिव निकालजे है.

छोटा राजन को CBI अधिकारियों के नेतृत्व वाला एक संयुक्त दल शुक्रवार तड़के पालम तकनीकी क्षेत्र में विमान के उतरने पहुचा था इसके बाद उसे वही से दिल्ली के CBI मुख्यालय में कड़ी सुरक्षा के अंतर्गत ले जाया गया. जहां पर उससे CBI के अधिकारियो ने गहनता से पूछताछ की गई .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -