इस दिन होने वाला है 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज़, जानें डेट
इस दिन होने वाला है 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज़, जानें डेट
Share:

बॉलीवुड  की अवेटेड फिल्म 'छिछोरे' काफी चर्चा में बनी हुई है. इसके पोस्टर सामने आ चुके हैं. इसके बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि समझ में आये कि फिल्म की कहानी कैसी होगी. बता दें, हाल ही में इसके ट्रेलर के बारे में जानकारी सामने आई है जो फैंस को ख़ुशी दे सकती है. वैसे बता दें, फ़िल्म तीन दोस्त, उनकी दोस्ती की है और कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है, इस पर आधारित है. 

इसके साथ आपको बता दें, निर्माता नितेश तिवारी ने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर रिलीज़ किया जायेगा. अब फैंस से इसका इंतज़ार नहीं हो रहा है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत "छिछोरे" ने अभी से सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी हैं. इसे साल की बड़ी फिल्म मानी जा रही है. "छिछोरे" का निर्देशन दंगल के नितेश तिवारी द्वारा किया गया है. 

फिल्म के बारे में बता दें कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है. हम सब इस बात से तो वाकिफ़ रखते है कि सबसे सरल कहानियाँ सबसे शक्तिशाली होती हैं और जब नितेश तिवारी के निर्देशन की बात आती है तो यक़ीनन यह पैसा वसूल फ़िल्म होगी. यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है. फ़िल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को रिलीज़ की जायगी. 

फरहान अख्तर की Toofan में ये एक्टर बनेगा कोच

अब Made in China की भी बदली रिलीज़ डेट..

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -