फरहान अख्तर की Toofan में ये एक्टर बनेगा कोच
फरहान अख्तर की Toofan में ये एक्टर बनेगा कोच
Share:

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तूफ़ान' में नज़र आने वाले हैं. इसके लिए वो  जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. फरहान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉक्सिंग ट्रेनिंग के वीडियो शेयर करते दिखाई देते है. आपको बता दें, 'तूफान' (Toofan) में फरहान एक बॉक्सर का रोल अदा करते दिखाई देने वाले है. इसी के वीडियो वो अक्सर ही शेयर करते रहते हैं. इस फिल्म के बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है कि इसमें एक और जुड़ने वाला है. 

बता दें, एक्टर फरहान अख्तर की 'तूफान' में एक और किरदार की एंट्री हुई है. यहां बात की जा रही है बॉलीवुड एक्टर परेश रावल की जो फरहान के साथ काम करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार, 'तूफान' के मेकर्स ने परेश रावल को फाइनल किया है. फिल्म में उनका किरदार एक कोच का होगा. परेश इसमें फरहान को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देते हुए दिखाई देंगे. इसके बारे में फरहान ने भी जानकारी दी है. 

इस बारे में फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'महान एक्टर के साथ काम करने से रोमांचित हूं और मैं बहुत थ्रिल महसूस कर रहा हूं.' परेश रावल ने फरहान अख्तर की 'तूफान' को अप्रैल में ही साइन किया था. वहीं परेश रावल के बारे में बात करते हुए राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा- ''तूफान' परिवार में परेश रावल की एंट्री से मैं बहुत खुश हूं. हर डायरेक्टर के पास एक्टर की एक लिस्ट होती है मेरी लिस्ट में परेश का नाम सबसे ऊपर था. परेश रावल ही नहीं बल्कि फरहान अख्तर भी एक दमदार और बेहतरीन एक्टर हैं.' 

अब Made in China की भी बदली रिलीज़ डेट..

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

देखें ग्लैमरस सनी लियॉन का देसी अंदाज़, अब सीख रही ये भाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -