पिता की हरकतों से तंग आ चुकी थी दो नाबालिग बच्चियां, कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
पिता की हरकतों से तंग आ चुकी थी दो नाबालिग बच्चियां, कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
Share:

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां दो बेटियों ने मिलकर अपने 45 वर्षीय पिता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस के अनुसार, मृतक पिता अक्सर अपनी दोनों बेटियों और उनकी मां के साथ मारपीट करता रहता था. वह उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी देता था. इस कारण दोनों आरोपी लड़कियां बहुत परेशान थीं.

बता दें कि यह घटना राजनांदगांव के अंबागढ़ थाना इलाके के बेलारगोंडी गांव में मंगलवार देर रात को हुई. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक सहदेव एक शराबी था. वह नशा करने के बाद अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मारपीट करता था. उसकी बेटियों की उम्र 14 और 16 है. दोनों बच्चियां नाबालिग हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात को भी सहदेव शराब पीकर घर पहुंचा और अपनी पत्नी को मारने लगा. जब बेटियों ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया, तब पिता कुल्हाड़ी लेकर उन दोनों पर दौड़ पड़ा. इसके बाद दोनों बेटियों ने मिलकर पिता के हाथ से कुल्हाड़ी छीन ली और उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार आरंभ कर दिए. दोनों बेटियों ने कुल्हाड़ी से तब तक अपने पिता को मारा, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कियों को हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Doctors Day: 'डॉक्टर्स भगवान का दूसरा रूप...', चिकित्सकों के बलिदान को पीएम मोदी ने किया नमन

रंग लाई भारत की कूटनीति, 8 यूरोपीय देशों ने Covishield को ग्रीन पासपोर्ट में किया शामिल

PM केयर्स फंड में SBI का बड़ा योगदान, एक बार फिर दान किए 62.62 करोड़ रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -