PM केयर्स फंड में SBI का बड़ा योगदान, एक बार फिर दान किए 62.62 करोड़ रुपये
PM केयर्स फंड में SBI का बड़ा योगदान, एक बार फिर दान किए 62.62 करोड़ रुपये
Share:

भारतीय स्टेट बैंक ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए बैंक के स्थापना दिवस पर पीएम केयर्स फंड में 60 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। बैंक ने एक बयान में बताया, देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक के तकरीबन 2.50 लाख कर्मचारियों ने एसबीआई के 66वें स्थापना दिवस के मौके पर पीएम केयर्स फंड में 62.62 करोड़ रुपये का दान दिया है।" यह दूसरी बार है जब स्टेट बैंक के कर्मचारियों ने पीएम केयर्स फंड में योगदान दिया है।

SBI के चेयरमैन दिनेश खारा ने बताया, “यह भारतीय स्टेट बैंक के लिए गर्व की बात है कि हमारे कर्मचारियों ने हमारे कस्टमर्स को पूरी महामारी के दौरान, स्वयं को सेवा देने से पहले, सही अर्थों में बैंकिंग सेवाएं प्रदान करना जारी रखा है। इसके अतिरिक्त वे स्वेच्छा से पीएम केयर्स फंड में योगदान करने के लिए आगे आए हैं, जब सरकार महामारी से छुटकारा पाने के लिए स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को मजबूत कर रही है।”

उन्होंने आगे बताया कि एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट सिटिज़न के तौर पर एसबीआई महामारी से उत्पन्न चुनौतियों का समाधान करने के अपने सभी कोशिशों में सरकार का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। बीते वर्ष के आरम्भ में SBI ने अपने वार्षिक लाभ का 0।25 प्रतिशत कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देने का वादा किया था। इसके साथ ही जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइज़र की आपूर्ति के रूप में भी अहम योगदान दिया था।

फर्जी टीकाकरण मामला: मुंबई पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

भारी बढ़ोतरी के बाद थमी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानिए आज क्या है भाव?

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का ट्रेलर, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -