पति के जाते ही पडोसी लड़के से संबंध बनाती थी पत्नी, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...
पति के जाते ही पडोसी लड़के से संबंध बनाती थी पत्नी, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से में हाल ही में एक ऐसा किस्सा आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रेम प्रसंग का एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है. इस मामले में एक पड़ोसी से 3 बच्चों की मां के अवैध संबंध थे और उसके बाद फिर जो हुआ वह बहुत ही हैरान कर देने वाला था. जी हाँ खबरों के अनुसार दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी के आत्महत्या कर लेने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.

सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह रही किआत्महत्या करने वाला युवक शादीशुदा था जबकि उसकी प्रेमिका जिसने खुद भी आत्महत्या कर ली है और वह तीन बच्चों की मां थी. इस घटना के होने के बाद इलाके में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया वहीं पुलिम मामले की कार्रवाई कर रही है. खबरों के अनुसार शास्त्री पार्क इलाके में एक महिला अपने परिवार के साथ पिछले 3 साल से किराए के मकान में रहती थी और वहीं मकान के बगल में रईस नाम का युवक रहता था और आस-पास में रहते हुए दोनों को एक-दूसरे लिए प्यार हो गया और दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने ऐसे में प्रेग्नेंट हो जाने की वजह से दोनों के बीच कहा-सुनी का दौर शुरू हो गया था और महिला ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी के सामने ही अपनी साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं जब घर के बाहर दूध लेने गया बेटा घर लौटा, तो मां पंखे से झूलते देख दंग रह गया इसके बाद उसने अपने पिता को फोन कर इस बात की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची और पूरी मामले की जानकारी निकाली.

नाबालिग लड़की के पास आकर बैठ गया पडोसी और छूने लगा गलत जगह

प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ऐसा काम कि प्रेमिका पहुंच गई पुलिस स्टेशन

घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -