छत्तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा 300 किलो गांजा, तीन आरोपी गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा 300 किलो गांजा, तीन आरोपी गिरफ्तार
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले से तीन सौ किलो गांजा जब्त किया गया है, वहीं इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गांजे की कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुख्ता जानकारी के आधार पर शनिवार शाम को कार्रवाई कर यह माल जब्त किया गया.

महासमुन्द के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मीडिया को बताया कि, ‘‘सूचना थी कि प्रतिबंधित पदार्थ को राष्ट्रीय राजमार्ग 53 के रास्ते महासमुंद से ओडिशा होते हुए रायपुर लाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने ये कार्यवाही की.’’ उन्होंने बताया कि गांजे को प्लास्टिक के थैलों में रखा गया था, जिन्हें उन कंटेनरों के भीतर छुपाया गया था जिनका उपयोग गाड़ी में सब्जियां लाने ले जाने के लिए किया जाता है.

सिंह ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान चालक करण लहरे (21), जय सिंह सतनामी (33) और रामलाल वर्मा (29) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया है कि उनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन, 2900 रुपये और एक गाड़ी भी बरामद की गई है. सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गांजे का दाम 15 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

BAN vs SA LIVE : सधी हुई शुरुआत के साथ बांग्लादेश ने पार किया 100 का आंकड़ा

अफगानिस्तान की हार के कप्तान गुलबदिन नैब ने बताये कुछ ऐसे कारण

हाथों की शोभा बढ़ाती हैं नेल रिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -