BAN vs SA LIVE : सधी हुई शुरुआत के साथ बांग्लादेश ने पार किया 100 का आंकड़ा
BAN vs SA LIVE : सधी हुई शुरुआत के साथ बांग्लादेश ने पार किया 100 का आंकड़ा
Share:

लंदन : साऊथ अफ्रीका और बांग्‍लादेश के बीच आज आईसीसी विश्‍व कप 2019 का पांचवां मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमें लंदन के द ओवल मैदान पर आमने-सामने हैं। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बांग्लादेश ने 17 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। 

प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए विराट

ऐसा रहा अब तक मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाकिब-अल-हसन (28 गेंद पर 27* रन) और मुश्फीकुर रहीम (15 गेंद पर 11* रन) क्रीज पर हैं। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। हाशिम अमला और ड्वयान प्रीटोरियस की जगह डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। वहीं, बांग्लादेश ने लिटन दास, शब्बीर रहमान, रुबेल हुसैन, अबु जायेद को टीम में शामिल नहीं किया है। 

फ्रेंच ओपन : जोकोविच ने किया चौथे दौर में प्रवेश तो वही ओसाका हुई बाहर

इसी के साथ अफ्रीकी टीम टूर्नामेंट में अपना दूसरा जबकि बांग्‍लादेश पहला मुकाबला खेल रही है। फाफ डु प्‍लेसिस के नेतृत्‍व वाली दक्षिण अफ्रीका को अपने पहले मैच में मेजबान इंग्‍लैंड के हाथों 104 रन के बड़े अंतर की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका की टीम के पास इस मैच अब वापसी का मौका होगा और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि टीम को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि 10 देशों के इस टूर्नामेंट में हर टीम को नौ मैच खेलने का मौका मिलेगा और शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, ऐसे में हमारे पास वापसी का मौका होगा। पिछले विश्व कप (2015) में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने वाले बांग्लादेश की कोशिश इस बार उससे आगे जाने की होगी।

आईपीकेएल : मुंबई चे राजे ने दी हरियाणा हीरोज को 16 अंकों से मात

भारत ए ने खड़ा किया श्रीलंका ए के खिलाफ रनों का पहाड़

न्यूजीलैंड से हारते ही श्रीलंका के नाम हुआ एक ऐसा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -