हाथों की शोभा बढ़ाती हैं नेल रिंग्स
हाथों की शोभा बढ़ाती हैं नेल रिंग्स
Share:

खूबसूरत दिखना हर लड़की की चाहत होती हैं और इसके लिए लडकियां मेकअप के साथ कई तरह के श्रृंगार भी करती हैं. ऐसे में आप अपने हाथों का भी खास ख्याल रखती हैं ताकि उससे खूबसूरती कम ना हो. कुछ एस्सेसरीज ऐसी भी होती हैं जिन्हें पहनने मात्र से ही लुक में बदलाव आ जाता है. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी स्टाइलिश रिंग्स लेकर आए हैं जो आपके हाथों को खूबसूरत दिखाने के साथ ही आपकी खूबसूरती में भी इजाफा करती हैं और आपको स्टाइलिश बनाती हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि तरह की रिंग्स आपके हाथों को शोभा देने वाली है. 

नेल रिंग
हाथो में कुछ नयापन लाना चाहती है तो बाज़ार में नेल रिंग का भी बहुत चलन चल रहा है. जिनको नेल आर्ट का शौक है उनके लिए यह बहुत ही अच्छी है.

फंकी रिंग
यह अंगूठी बोल्ड और बिंदास लडकियों को पर ज्यादा जचेगी जो की किसी भी परिधान पर वह पहन सकती है. ज्यादातर वेस्टर्न परिधान के साथ यह बहुत ही अच्छी लगेगी.

डायमंड की अंगूठी
डायमंड की अंगूठी हर परिधान पर अच्छी लगती है, क्योकि हमेशा सदाबहार रहने वालो में से एक है. इस रिंग का फैशन लम्बे समय से चला आ रहा है और लोग इसे आज भी बहुत ही पसंद करते है.

ब्रेसलेट वाली अंगूठी
बाज़ार में इन दिनों ब्रेसलेट वाली अंगूठी का भी बहुत प्रचलन बढ़ गया है. यह उंगलियों से होकर कलाई पर जाकर बंद होती है जिससे ऊँगली के साथ साथ कलाई भी सुंदर दिखती है.

शेरवानी लेते समय ध्यान में रखें ये बातें, नहीं होगा लुक ख़राब

ईद के लिए बेहद स्पेशल और खास है ये मेहंदी डिज़ाइन

समर में लड़कियों को काफी भा रही हैं ये प्रिंटेड ऑउटफिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -