छत्तीसगढ़: सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने फूंका
छत्तीसगढ़: सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने फूंका
Share:

कांकेर: देश में लगातार ही आतंकी और नक्सली हमले हो रहे हैं। जिससे भारतीय सुरक्षा बल बखूवी निपट रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा पर गढ़चिरौली में नक्सलियों ने एक बार फिर सड़क निर्माण में लगे वाहनों को निशाना बनाया है। यहां बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र सीमा पर गढ़चिरौली में माओवादियों ने शुक्रवार देर रात तीन करोड़ की गाड़ियों में आग लगा दी। यह घटना एटापल्ली के गट्टेपल्ली इलाके में सड़क निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने के उद्देशय से की गई है।

योगी के बयान के बाद सड़कों पर उतरा दलित समुदाय, कहा बजरंग बली का मंदिर हमारा है

वहीं स्थानीय सूत्रों के अनुसार बता दें कि नक्सलियों ने सडक निर्माण के काम में लगी 10 जेसीबी, पांच ट्रैक्टर और एक डंफर को जलाकर खाक कर दिया। इतना ही नहीं यहां बता दें कि इसके अलावा भी हमले में नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को भी नक्सलियों द्वारा रात भर बैठा कर रखा गया है। 

भारत और रूस के बीच हुआ रक्षा हथियार सौदा

गौरतलब है कि देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और इस बीच नक्सलियों द्वारा लगातार ही हमले किए जा रहे ​हैं। वहीं बता दें कि जगदलपुर के दरभा इलाके के एलांगनार में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक वर्दीधारी महिला नक्सली मारी गई है। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला नक्सली के बारे में विस्तृत जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुई है। उसका शव दरभा लाया जा रहा है।


खबरें और भी 

मवेशियों के हमले से हुई किसान की मौत

Hornbill Festival : 1 पक्षी के नाम पर मनता है 10 दिनों तक जश्न, जानिए और भी दिलचस्प बातें...

रेल के आकार का केक काटकर रेलमंत्री पियूष गोयल ने मनाई शादी की सालगिरह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -