पूर्व गृहमंत्री के पुत्र ने भाजपा नेता से की मारपीट
पूर्व गृहमंत्री के पुत्र ने भाजपा नेता से की मारपीट
Share:

छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर में बीजेपी के लोकप्रिय नेता व प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर के बेटे और पूर्व केंद्रीय सहकारी बैंक बिलासपुर मर्यादित के अध्यक्ष देवेंद्र पांडेय के मध्य पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट का केस सामने आया है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट के आरोप में रामपुर पुलिस चौकी में केस भी दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस केस में FIR दर्ज कर पड़ताल कर रही है.

6 माह तक करूँगा कांग्रेस के नए अध्यक्ष का इंतज़ार - गुलाम नबी आज़ाद

पुलिस के अनुसार रजगामार मार्ग में संचालित सृष्टि मेडिकल कालेज को लेकर लंबे वक्त से दोनों नेताओं के मध्य विवाद चल रहा है. आपसी रजामंदी से विवाद सुलझाने के लिए बुधवार को देवेंद्र पांडेय के निहारिका स्थित निवास पर चर्चा के दौरान यह घटना हुई है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच हुई इस मारपीट से पार्टी का हाईकमान भी चिंतित है. हालांकि अभी तक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कमेटी की तरफ से इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है.

कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, ट्ववीट कर दी सूचना

दूसरी ओर राज्य में कोरोना संक्रमण के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, वे अब डरा रहे हैं. सैंपल जांच और संक्रमितों की संख्या पर नजर डालें तो संक्रमण की दर बढ़ रही है. पहले की तुलना में आज सैंपल की जांच तीन गुना हो रही है, जबकि मरीजों की संख्या लगभग 29 गुना बढ़ गई है. मई तक राज्य में संक्रमण की दर 0.7 थी, जो दस गुना बढ़कर आज 7.4 फीसद पर पहुंच गई है. बावजूद इसके ढिलाई बरती जा रही है. प्रशासन भी नरम पड़ गया है. यह स्थिति आने वाले दिनों में और भयावह हो सकती है.

अमीरी के 'शिखर' पर जेफ़ बेजोस, बने 200 करोड़ डॉलर की संपत्ति वाले विश्व के पहले शख्स

यूपी कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह, नेतृत्व को लेकर हो रही रसाकसी

रूस ने किया दुनिया के सबसे ताकतवर परमाणु बम का परिक्षण, जारी किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -