कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, ट्ववीट कर दी सूचना
कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, ट्ववीट कर दी सूचना
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्रीय मिनिस्टर मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. मंत्री ने ट्वीट कर इसकी सूचना दी है. केंद्रीय मिनिस्टर ने ट्वीट कर बोला, हेल्थ संबंधी दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना परीक्षण करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स के परामर्श पर अब उपचार चलेगा. जितने भी लोग बीते दिनों मेरे कांटेक्ट में आएं हैं, कृपया वह संक्रमण को गंभीरता से लेते हुए अपना कोरोना परीक्षण करवा लें.

केंद्रीय मिनिस्टर मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मिनिस्टर जल शक्ति गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए है.

बता दें की कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, एमपी  के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया और तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. इसके अलावा उत्तर प्रदेश कैबिनेट की अकेली महिला मिनिस्टर कमल रानी वरुण का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया.  वहीं, भारत में दिन पर दिन कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे है. देश में कोरोना के मामले 33 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. गुरुवार को कोरोना वायरस के केसों में अब तक की सबसे बड़ी उछाल सामने आई है. गुरुवार को 75,760 नए केस सामने आए. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 25 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व सांसद का हुआ एक्सीडेंट, आई गंभीर चोटें

गोवा: विधानसभा स्पीकर को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, सांस संबंधित थी परेशानी

राहुल गाँधी बोले- कोरोना वैक्सीन के लिए सरकार की कोई तैयारी ना होना बेहद खतरनाक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -