'दूसरे धर्मों का सम्मान करें, नहीं तो मुस्लिम राष्ट्र के सामने भारत की छवि खराब होगी': CM बघेल
'दूसरे धर्मों का सम्मान करें, नहीं तो मुस्लिम राष्ट्र के सामने भारत की छवि खराब होगी': CM बघेल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नुपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान पर सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमें दूसरे धर्मों का सम्मान करना चाहिए। भारत विविधताओं का देश है। अगर आप दूसरों के खिलाफ घृणा का माहौल बनाते हैं तो आगे भी इसी प्रकार से मुस्लिम देशों के सामने भारत की छवि धूमिल होगी। क्या यह सही है कि मुस्लिम देश भारत की निंदा करे।

वही कुछ धार्मिक समूहों के विरोध प्रदर्शनों तथा कुवैत, कतर और ईरान जैसे देशों की सख्त प्रतिक्रिया के बीच, बीजेपी ने एक बयान जारी कर इस मामले पर स्पष्टिकरण दिया था। पार्टी ने जोर देकर बोला था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है तथा किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की सख्त निंदा करती है। दिल्ली पुलिस ने अफसर ने बताया कि नुपुर शर्मा ने निरंतर प्राप्त हो रही धमकियों के बारे में शिकायत की थी। तत्पश्चात, उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान कराई गई है।

विवादित टिप्पणी के इल्जाम में बीजेपी से निलंबित की गईं प्रवक्ता नुपुर शर्मा एवं उनके परिवार को दिल्ली पुलिस ने एक शिकायत के बाद सुरक्षा प्रदान करवाई है। टिप्पणी के बाद से ही नुपुर को जान से मारने की धमकियां प्राप्त हो रही थीं, जिसके खिलाफ उन्होंने थाने में मुकदमा करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसी FIR के आधार पर पुलिस ने उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान कराई है। 

'नफरती भाषण' देने के मामले में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज, सबा नक़वी-मुफ़्ती नदीम पर भी FIR

शिमला होगी खालिस्तान की राजधानी, आतंकी पन्नू ने किया ऐलान, इस दिन होगा जनमत संग्रह

राहुल विदेश में, सोनिया बीमार.., कांग्रेस लगातार टाल रही 2000 करोड़ के घोटाले की जांच !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -