मोदी पर टिप्पणी के लिए BJP ने बोला लखमा पर हमला, कह डाली ये बात
मोदी पर टिप्पणी के लिए BJP ने बोला लखमा पर हमला, कह डाली ये बात
Share:

रायपुर: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रदेश की पिछली यात्राओं के बारे में उनकी टिप्पणियों को लेकर हमला बोला। बस्तर के आदिवासी नेता लखमा ने 2 दिन पहले सुकमा जिले में पत्रकरों से चर्चा करते हुए यह दावा किया कि मोदी की पिछली दो यात्राओं से प्रदेश को किसी भी प्रकार से कोई लाभ नहीं हुआ है।

किन्तु उन्होंने इस मसले को उठाने के लिए जिस तरीके की भाषा का उपयोग किया, उससे विवाद खड़ा हो गया। शुक्रवार को राज्य बीजेपी ने कहा कि पीएम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करना बस्तर की संस्कृति तथा परंपराओं के खिलाफ है। विपक्षी दल ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल को साफ़ करना चाहिए कि क्या वह अपने मंत्री से सहमत हैं।

वही दूसरी तरफ राज्य के कोरबा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक 4 वर्षीय बच्चे का ईंट से कुचलकर क़त्ल कर दिया, अपराधी सिर्फ 11 वर्ष का है। बच्चे की लाश देर रात छाड़ियों में मिली। पुलिस ने सुचना प्राप्त होते ही अपराधी की छानबीन शुरू कर दी तथा डॉग स्क्वॉयड की सहायता से अपराधी नाबालिग को पकड़ लिया। वही जब अपराधी से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि ये सब उसने खुन्नस निकालने के लिए किया है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया तथा उससे पूछताछ की तो उसने अंशू के क़त्ल का जुर्म कबूल कर लिया। 

'अब आ गई है Hitler Files, ज़रूर देखिए...', ख़बरों में छाया दिग्विजय सिंह का ट्वीट

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पर लगा 29 हज़ार का जुर्माना, चंडीगढ़ में बिना अनुमति के लगाए थे पार्टी के पोस्टर

बहुबली MLA राजा भैया फिर मुश्किलों में, करीबी MLC अक्षय प्रताप के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -