इस महिला ने सलमान खान से की है शादी ! हाई कोर्ट में पेश की ये तस्वीर
इस महिला ने सलमान खान से की है शादी ! हाई कोर्ट में पेश की ये तस्वीर
Share:

बिलासपुर: मृत बेटे की नौकरी बहू को ना मिल जाए इसके लिए ससुराल वालों ने बहू के नकली विवाह की तस्वीर अदालत में पेश कर दी। तस्वीर देखकर पैरवी कर रहे वकील और न्यायाधीश दोनों हैरान रह गए। तस्वीर में बैकुंठपुर क्षेत्र की महिला की शादी फिल्म स्टार सलमान खान से होती दिखाई गई थी। अदालत ने इस तस्वीर को झूठा माना। फैसला अभी बहू के पक्ष में आया है। कुटुम्ब अदालत ने बहू को सारे अधिकार देने के लिए कहा है।

बहू के ससुराल वालों ने बैकुंठपुर कुटुम्ब अदालत के फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील की है। ससुराल वालों ने अदालत में यह तक कहा कि उनके बेटे से बहू का कभी भी कोई संबंध नहीं रहा है। ख़बरों के मुताबिक, उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सुनील शुक्ला ने बताया कि बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी के निवासी बसंतलाल का विवाह देवरा भैयाथान सूरजपुर की रहने वाली रानी देवी से हुआ था। वे वर्षों तक साथ रहे। बसंत कालरी के एसईसीएल में कार्यरत थे।

25 जुलाई 2013 को बसंत ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद उसकी पत्नी को ससुराल वालों ने यह कहकर घर से बाहर कर दिया कि, वे उसे बसंत की पत्नी नहीं मानते। हाईकोर्ट में इस मामले की एक पेशी हो चुकी है। रानी की तरफ से उच्च न्यायालय अधिवक्ता सुनील शुक्ला उनकी पैरवी कर रहे हैं। उन्हें ही रानी के घरवालों ने बैकुठंपुर कुटुम्ब अदालत से जो रिकॉर्ड भेजे हैं, उसमें सलमान के साथ उनकी पहले शादी होना दिखाया गया है। अधिवक्ता का कहना है कि यह एडिट की गई फोटो है। ऐसा रानी के ससुराल वाले उसे SECL में नौकरी नहीं मिले, इसलिए कर रहे हैं।

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

इस नवरात्रि बाजार में आईपीओ ला सकती है आईआरसीटीसी

धन जुटाने के लिए सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -