छत्तीसगढ़: नक्सली मुठभेड़ में चार नक्सली ढ़ेर
छत्तीसगढ़: नक्सली मुठभेड़ में चार नक्सली ढ़ेर
Share:

रायपुर: नक्सल प्रभावित राज्य छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ मे जवानो ने चार नक्सलियों को मौत के घाट उतार दिया। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर जिले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अपने बयान में कहा की जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र में आज जिला पुलिस बल के जवानो ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस के वरिष्ठ व आला अफसरों का कहना था की हमे इस इलाके में नक्सलियों की गतिविधियों की जानकारी प्राप्त हुई थी जिसके बाद वहां पर पुलिस के एक दल को इलाके में सघन दौरे के लिए भेजा गया था।

पुलिस दल जब हल्लुर और हक्वा गांव के पास पहुंचा तब वहां पर घात लगाकर पहले से मौजूद नक्सलियों ने पुलिस के इस दल पर भारी गोलीबारी प्रारंभ कर दी। इसके बाद पुलिस के गश्ती दल ने भी अपनी और से जवाबी कार्रवाई की। इलाके में कुछ समय तक दोनों और से जबरदस्त रूप से गोलीबारी के बाद पहले से छुपे बैठे नक्सली वहां से भाग गए।

इसके बाद जब दल ने इलाके में अपना खोजबीन अभियान चलाया तो वहां से दल को चार नक्सलियों के शव और एक पिस्तौल, एक 303 बोर रायफल, एक 12 बोर और एक 315 बोर बंदूक बरामद की गई। इन चार नक्सलियों में से एक की पहचान रेनू राम के रूप में हुई है. 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -